Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Anu Malik's Lawyer Calls Allegations 'False' After Shweta Pandit reveals #me too story-श्वेता पंडित के आरोपों को अनु मलिक ने झूठा करार दिया - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood श्वेता पंडित के आरोपों को अनु मलिक ने झूठा करार दिया

श्वेता पंडित के आरोपों को अनु मलिक ने झूठा करार दिया

0
श्वेता पंडित के आरोपों को अनु मलिक ने झूठा करार दिया
Anu Malik's Lawyer Calls Allegations 'False' After Shweta Pandit reveals #me too story
Anu Malik's Lawyer Calls Allegations 'False' After Shweta Pandit reveals #me too story
Anu Malik’s Lawyer Calls Allegations ‘False’ After Shweta Pandit reveals #me too story

मुंबई। सोशल मीडिया पर चल रहे ‘मी टू’ अभियान के तहत गायक और म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर एक बार फिर से उत्पीड़न का आरोप लगा है। पार्श्वगायक श्वेता पंडित ने बुधवार को उनपर आरोप लगाया कि जब वह नाबालिग थीं तो मलिक ने उनका उत्पीड़न किया था। अनु मलिक ने इसे झूठा करार दिया।

इसके पहले गायिका सोना महापात्रा ने कैलाश खेर पर आरोप लगाते हुए अनु मलिक का भी नाम लिया था। लेकिन गायिका श्वेता पंडित ने सामने आकर अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके साथ ही श्वेता ने अनु के खिलाफ मोर्चा खोलने को लिए सोना को शुक्रिया भी कहा।

श्वेता ने लिखा था कि साल 2001 में मुझे अनु मलिक के प्रबंधक मुस्तफा का फोन आया और उन्होंने मुझे अंधेरी में एंपायर स्टूडियो में बुलाया। श्वेता अनु मलिक के काम की प्रशंसक थी इसलिए इस बुलावे को लेकर काफी उत्साहित थी। उस समय वह नाबालिग थी।

श्वेता ने बताया कि मैं अपनी मां के साथ स्टूडियो पहुंची तो अनु मलिक सुनिधि और शान के साथ ‘आवारा पागल दीवाना’ के लिए एक गाना रिकॉर्ड कर रहे थे, मुझे वहीं एक छोटे से केबिन में इंतजार करने को कहा गया और उस वक्त केवल अनु मलिक और मैं वहां थे।

अनु मलिक ने मुझे बिना म्यूजिक के कुछ गाने को कहा क्योंकि वे मेरी आवाज सुनना चाहते थे। मुझे याद है कि मैंने ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ गाना गाया था और गाना सुनने के बाद उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें सुनिधि और शान के साथ गाने दूंगा, लेकिन इससे पहले मुझे किस दो इसके बाद वो मुस्कुराने लगे और मैं सन्न रह गई और मेरा चेहरा पीला पड़ गया।