Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
rss shastra puja and path sanchalan on vijayadashami in jaipur-विजयादशमी पर आरएसएस ने निकाला पथ संचलन - Sabguru News
होम Headlines विजयादशमी पर आरएसएस ने निकाला पथ संचलन

विजयादशमी पर आरएसएस ने निकाला पथ संचलन

0
विजयादशमी पर आरएसएस ने निकाला पथ संचलन

जयपुर। राजस्थान में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने विजयादशमी पर शुक्रवार को राजधानी जयपुर सहित कई स्थानों पर शस्त्र पूजन किया तथा पथ संचलन निकाला।

इस अवसर पर जयपुर में पथ संचलन शहर के मुख्य मार्गों से होता हुआ गुजरा और इस दौरान जगह-जगह लोगों ने पुष्प वर्षा कर पथ संचलन का स्वागत किया।

पथ संचलन महावीर नगर, अंबे नगर, गोविंद नगर, आदर्श नगर, विश्वविद्यालय मार्ग, मालवीय नगर, विवेकानंद मार्ग, मानसरोवर, खातीपुरा, झोटवाड़ा तथा अन्य कई जगहों पर पथ संचलन निकाला गया।

इस दौरान संघ की गणवेश में कदम से कदम मिलाते हुए चल रहे स्वयंसेवकों ने शहर के विभिन्न हिस्सों में अनुशासन की एक मिसाल पेश की।

अजमेर में निकाले गए पथ संचलन में शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी और नगर निगम के महापौर धर्मेंद्र गहलोत ने भी शिरकत की। ये सभी संघ की गणवेश में कदम से कदम मिलाते हुए चल रहे थे।

पथ संचलन के दरगाह बाजार पहुंचने पर ख्वाजा साहब की दरगाह के सामने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के शहर जिलाध्यक्ष शफीक खान की अगुवाई में पुष्प वर्षा कर इसका स्वागत किया गया। इसी तरह राज्य में श्रीगंगानगर, प्रतापगढ, बीकानेर सहित अन्य जिलों में भी आरएसएस की ओर से पथ संचलन निकाला गया।

अजमेर : RSS के संस्कारों का कमाल, मातृशक्ति की जय जयकार

अजमेर में RSS पथसंचलन का पुष्पवर्षा से जोरदार स्वागत