Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
wife of UP Legislative Council Chairman arrested for murdering son in lucknow-लखनऊ : पुत्र की हत्या के मामले में विधान परिषद के सभापति की पत्नी अरेस्ट - Sabguru News
होम Headlines लखनऊ : पुत्र की हत्या के मामले में विधान परिषद के सभापति की पत्नी अरेस्ट

लखनऊ : पुत्र की हत्या के मामले में विधान परिषद के सभापति की पत्नी अरेस्ट

0
लखनऊ : पुत्र की हत्या के मामले में विधान परिषद के सभापति की पत्नी अरेस्ट
wife of UP Legislative Council Chairman arrested for murdering son in lucknow
wife of UP Legislative Council Chairman arrested for murdering son in lucknow

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की पुलिस ने अपने पुत्र की हत्या के आरोप में उत्तर प्रदेश विधान परिषद के अध्यक्ष रमेश यादव की दूसरी पत्नी मीरा यादव को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि उत्तर प्रदेश विधान परिषद के अध्यक्ष के पुत्र अभिजीत (22) की गत शनिवार रात दारूलशफा स्थित एक फ्लैट में गलादबाकर हत्या कर दी थी। रविवार सुबह उसकी मौत को सीने में दर्द के चलते होना बताकर अंतिम संस्कार करने की कोशिश की थी। पुलिस ने शवयात्रा को रोककर पाेस्टमार्टम करवाया।

उन्होने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अभिजीत की गला दबाकर हत्या किये जाने की पुष्टि हुई। उसके सिर में भी चोट के निशान थे।

पुलिस ने सोमवार को पुष्टि की है कि मीरा यादव ने जांच टीम को बताया कि उसका और मृतक अभिजीत के बीच झगड़ा हुआ था जो उसकी मौत का कारण बना। रविवार की देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया। इस बीच वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले की जांच चल रही है।

तीन डाक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट उसकी मौत गला दबाकर होना बताया है। रिपोर्ट में कहा है मृतक के सिर में भी चोट के निशान थे।

आरोपी मां ने बताया कि अभिजीन नशे का आदी था और उसके साथ दुर्व्यहार करता था। शव का अन्तिम संस्कार रविवार शाम को कड़ी सुरक्षा के बीच कर दिया गया। संपत्ति विवाद केे कारण सभापति के दूसरी पत्नी के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। लेकिन सभापति अन्तिम संस्कार के दौरान मौजूद थे।