Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ex cm chandi attack K.C. Venugopal on Women care about safety - कांग्रेस को महिलाओं के मान-सम्मान सुरक्षा की परवाह नहीं: भाजपा - Sabguru News
होम Delhi कांग्रेस को महिलाओं के मान-सम्मान सुरक्षा की परवाह नहीं: भाजपा

कांग्रेस को महिलाओं के मान-सम्मान सुरक्षा की परवाह नहीं: भाजपा

0
कांग्रेस को महिलाओं के मान-सम्मान सुरक्षा की परवाह नहीं: भाजपा
ex cm chandi attack K.C. Venugopal on Women care about safety
ex cm chandi attack K.C. Venugopal on Women care about safety
ex cm chandi attack K.C. Venugopal on Women care about safety

नयी दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने केरल के पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और कांग्रेस के सांसद श्री के सी वेणुगोपाल के विरुद्ध बलात्कार का मामला दर्ज होने पर कांग्रेस पर सोमवार को हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को बेटियों के मान सम्मान सुरक्षा को लेकर कोई संवेदनशीलता नहीं हैं और इसीलिए गांधी बेटी बचाओ बेटी पढाओ अभियान का मखौल उड़ाते हैं।

भाजपा की प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केरल में सौर पैनल घोटाले को लेकर श्री चांडी अौर श्री वेणुगोपाल के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। केरल में यूडीएफ सरकार के कार्यकाल में हुए इस घोटाले की जांच के लिए गठित किये गये न्यायिक आयोग की सिफारिशों को श्री चांडी ने केरल उच्च न्यायालय में चुनौती दी थी कि घोटाले के आरोप और बलात्कार की शिकायत दो अलग-अलग मामले हैं और अदालत ने इसे अलग-अलग मामले करार दे दिया है जिसे श्री चांडी अपनी जीत बता रहे हैं। जबकि इससे श्री चांडी एवं श्री वेणुगोपाल पर लगे आरोप खत्म नहीं हुए हैं।

सुश्री लेखी ने कहा कि बेटी बचाअो बेटी पढ़ाओ जैसे गंभीर मिशन बेटियों के मान सम्मान सुरक्षा को लेकर लोगों को जागरूक करने और महिला उत्पीड़न के विरोध में बहुत असरदार साबित हुआ है। लेकिन श्री गांधी इतने गंभीर एवं संवेदनशील अभियान का ऐसे मौके पर मखौल उड़ा रहे हैं जब कन्या भ्रूण हत्या मामले में तमाम पिछड़े जिलों में उल्लेखनीय सुधार हुआ है तथा महिला सुरक्षा के मामले में भी प्रगति हुई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पंरपरा में तंदूर कांड, भंवरी देवी कांड, सुकन्या कांड, कांग्रेस आईटीसेल के प्रमुख चिराग का मामला सहित ऐसे अनेक मामले हैं जिनमें कांग्रेस के नेताओं ने महिलाआें का यौन उत्पीड़न किया। खुद श्री गांधी का नाम भी एक मामले में आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ऐसी प्रवृत्ति ही है कि जहां महिलाओं के मान -सम्मान ,सुरक्षा एवं इज्जत आबरू की कोई कीमत नहीं है। उन्होंने सवाल किया कि क्या श्री गांधी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान का इसी कारण से मखौल उड़ाते हैं।