Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Playback singer Palak Muchhal visits Pushkar-प्लेबैक सिंगर पलक मुच्चल ने की पुष्कर सरोवर की अर्चना - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer प्लेबैक सिंगर पलक मुच्चल ने की पुष्कर सरोवर की अर्चना

प्लेबैक सिंगर पलक मुच्चल ने की पुष्कर सरोवर की अर्चना

0
प्लेबैक सिंगर पलक मुच्चल ने की पुष्कर सरोवर की अर्चना

पुष्कर। बॉलीवुड की ​सुपर हिट फिल्म प्रेम रतन धन पायो फिल्म में टाइटल सोंग सहित दो गाने देने वाली मशहूर प्लेबैक सिंगर पलक मुच्चल ने मंगलवार को सपरिवार पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना कर जगतपिता ब्रह्मा का आशीर्वाद लिया।

पंडित जीवण पाराशर ने उन्हें परिवार सहित पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना करवाई। सरोवर पर उनके फैंस ने उनके साथ सेल्फी भी ली। इस दौरान मीडिया से बातचीत में पलक ने कहा कि लंबे समय से पुष्कर आने की बहुत इच्छा थी, लेकिन आना तभी होता है जब बुलावा आता है।

पुष्कर आने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि यहां आकर बहुत ही सुकून और खुशी मिली है। एक सवाल के जवाब में मुच्चल ने कहा कि वह कभी भी भगवान से मांगने में भरोसा नहीं करती, बस जो भगवान ने दिया है वहीं बहुत कुछ है।

बॉलीवुड में अपने अनुभव साझा करते हुए पलक ने बताया कि वह बचपन से ही सलमान खान और हिमेश रेशमिया की फिल्में देखती आईं हैं और दोनों ही फिल्मी सितारों की बड़ी फेन है। जब उन्हें प्रेम रतन धन पायो में दोनों के साथ काम करने का मौका मिला तो यह उनके लिए जिंदगी का सबसे बड़ा उपहार था।

पलक ने बताया कि आने वाले समय मे उनके लगभग 219 गाने रिलीज होंगे। भगवान की कृपा रही तो सभी को ये गाने पसंद आएंगे। पलक पुष्कर से अपने परिवार सहित सालासर दरबार के लिए रवाना हुईं।