Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Film summer camp team visits Ajmer sharif Dargah-फ़िल्म 'समर कैम्प' की टीम ने की अजमेर दरगाह में जियारत - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer फ़िल्म ‘समर कैम्प’ की टीम ने की अजमेर दरगाह में जियारत

फ़िल्म ‘समर कैम्प’ की टीम ने की अजमेर दरगाह में जियारत

0
फ़िल्म ‘समर कैम्प’ की टीम ने की अजमेर दरगाह में जियारत

अजमेर। नौजवान नस्ल को सीधा रास्ता दिखाने और बुराई से बचाने के उदेश्य से राजस्थान के कलाकारों द्वारा बनाई गई फ़िल्म ‘समर कैम्प’ की टीम ने मंगलवार को अजमेर शरीफ दरगाह में हाजरी दी। फ़िल्म की पूरी टीम ने ख्वाजा गरीब नवाज की बारगाह में चादर व फूल पेश किए और कामयाबी की मन्नत भी मांगी।

2 नवमबर को रिली होने वाली फ़िल्म में राजस्थान के कलाकारों में अजमेर के दक्ष शर्मा और शिमोन गर्ग ने काम किया है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान और नासिक में की गई है।

फ़िल्म के सीनियर एक्टर पृथ्वी जुत्शी ने बताया कि देश की नौजवान नस्ल का उज्ज्वल भविष्य हो इस हेतु संदेश लिए फ़िल्म समर कैंप का निर्माण किया गया है। इस फ़िल्म में गरीबी और अमीरी के फर्क को मिटाने तथा असल जिंदगी में कैसे बुराईयों पर जीत हासिल की जाती है, यह बखूबी दर्शाया गया है।

प्रोड्यूसर ने बताया की इसके अलावा बच्चों को शान ओ शौकत तथा ऐश ओ आराम की ज़िंदगी जीने का मकसद समझाया गया है। यही वजह है कि आज ख्वाजा साहब की बारगाह में फ़िल्म के कामयाब होने की दुआ की है।

फ़िल्म यूनिट को दरबार मे ज़ियारत सैय्यद शाकिर अली चिश्ती ने कराई और सभी की दस्तारबंदी कर तबर्रुख भेंट किया। फ़िल्म यूनिट के लोकल कॉर्डिनेटर नज़ीर क़ादरी ने अपनी टीम के साथ सभी फ़िल्म कलाकारों का स्वागत किया।

बतादें कि अभिनेता पृथ्वी जुत्शी ने फिल्म धड़कन, ताल, हेट स्टोरी 3, दिल का क्या कसूर, इक्के पे इक्का, दरार, खंजर में काम किया है। इसके अलावा आने वाली फिल्म हाउस फुल 4 में भी शानदार अभिनय किया है। इसी तरह अभिनेता मनीष गर्ग ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म मेजर साहब के अलावा कई टीवी शो में अभिनय किया है।