Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Arjun Kapoor to work in Sequel of No Entry - नो इंट्री के सीक्वल में काम करेंगे अर्जुन कपूर - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood नो इंट्री के सीक्वल में काम करेंगे अर्जुन कपूर

नो इंट्री के सीक्वल में काम करेंगे अर्जुन कपूर

0
नो इंट्री के सीक्वल में काम करेंगे अर्जुन कपूर
Arjun Kapoor to work in Sequel of No Entry
Arjun Kapoor to work in Sequel of No Entry
Arjun Kapoor to work in Sequel of No Entry

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर सुपरहिट फिल्म नो इंट्री के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 2005 में प्रदर्शित अनीस बज्मी निर्देशित नो इंट्री में सलमान ख़ान, फरदीन ख़ान, अनिल कपूर, लारा दत्ता और बिपाशा बसु ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

काफी समय से फिल्म के सीक्वल ‘नो एंट्री में एंट्री’ की प्लानिंग चल रही है लेकिन बात नहीं बन पा रही। अर्जुन कपूर ने फिल्म के सीक्वल में काम करने की मंजूरी दे दी है। अनीस बज्मी ने पूर्व में जब फ़िल्म के सीक्वल की घोषणा की थी तो कहा था कि सलमान बेहतरीन एक्टर हैं और वो उनके साथ ही इस सीक्वल पर काम करना चाहते हैं लेकिन, यदि सलमान इस फ़िल्म में नहीं होंगे, हम तब भी यह फ़िल्म बनाएंगे। नए एक्टर की तलाश करेंगे और उस हिसाब से स्टोरी लाइन को भी एडजस्ट किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि फ़िल्म की कास्टिंग में अभी काफी बदलाव आने वाले हैं। फरदीन के रोल के लिए भी नए एक्टर की तलाश जारी है, वहीं अभिनेत्रियों की कास्टिंग पर भी बातें चल रही हैं। सिर्फ अनिल कपूर और अर्जुन अब तक ‘नो एंट्री में एंट्री’ के लिए कन्फर्म है। इस फ़िल्म को अर्जुन के पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस करेंगे जिन्होंने ‘नो एंट्री’ भी प्रोड्यूस की थी। कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल सितम्बर में शुरू होगी और फ़िल्म 2020 में रिलीज़ की जाएगी।