Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP national secretary Tirath singh Rawat claims to be formed govt again in Rajasthanबीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तीर्थ रावत का दावा, राजस्थान में फिर बनेगी सरकार - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तीर्थ रावत का दावा, राजस्थान में फिर बनेगी सरकार

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तीर्थ रावत का दावा, राजस्थान में फिर बनेगी सरकार

0
बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तीर्थ रावत का दावा, राजस्थान में फिर बनेगी  सरकार

अजमेर/पुष्कर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साढ़े चार साल के दौरान देश में विकास की ऐतिहासिक गंगा बहाई है और प्रदेश में शिक्षा और सड़कों के क्षेत्र में जो विकास कार्य हुए है उनके बूते भाजपा फिर से प्रदेश में सरकार बनाएगी। यह दावा भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तीर्थ सिंह रावत ने बुधवार को प्रदेश के दौरे के तहत धार्मिक नगरी पुष्कर पहुंचने पर किया।

रावत पुष्कर में समाज की उतराखण्ड धर्मशाला रुके थे। उन्होंने पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना के बाद जगतपिता ब्रह्मा मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लिया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान रावत ने न्यूज चैनलों पर आ रहे ओपीनियल पोल को खारिज करते हुए कहा कि अभी मैदान में हमारे योधा ही नहीं उतरे और उन्हें हारा हुआ मान लेना बड़ी भूल होगी।

रावत के अनुसार यह सभी पोल एक महीने पुराने हैं, एक महीने में भाजपा के पक्ष ने जबरदस्त माहौल बना है और अगले माह तक पूरी फिजा ही बदल जाएगी। प्रदेश नेतृत्व के बारे में पूछे गए सवाल पर रावत ने कहा कि सही समय पर सही निर्णय होगा। रावत जहां एक ओर मोदी सरकार के कामों की जमकर बडाई कर रहे थे वहीं सीएम वसुधंरा राजे को नंबर देने में कंजूसी देते नजर आए।

अपनी यात्रा के दौरान रावत ने स्थानीय नेताओं से दूरी बनाए रखी। सूत्रों से पता चला है कि रावत राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भेजे गए गोपनीय दूत हैं और चुनाव व उम्मीदवारों के लिए गोपनीय तथ्य जुटा रहे हैं। वे अजमेर, भीलवाड़ा, नागौर, बीकानेर, हनुमानगढ़ सहित कई जिलों के विधानसभा की रिपोर्ट राष्ट्रीय नेतृत्व को देंगे। रावत को पुश्तैनी तीर्थ पुरोहित जगदीशचंद्र व सतीश चंद्र तिवाड़ी ने पूजा अर्चना करवाई।