Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Manju Verma's house attachment husband is not arrested - पति की गिरफ्तारी नहीं होने पर मंजू वर्मा के घर की होगी कुर्की - Sabguru News
होम Bihar पति की गिरफ्तारी नहीं होने पर मंजू वर्मा के घर की होगी कुर्की

पति की गिरफ्तारी नहीं होने पर मंजू वर्मा के घर की होगी कुर्की

0
पति की गिरफ्तारी नहीं होने पर मंजू वर्मा के घर की होगी कुर्की
Manju Verma's house attachment husband is not arrested
Manju Verma's house attachment husband is not arrested
Manju Verma’s house attachment husband is not arrested

बेगूसराय । बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के बेगूसराय स्थित घर से पिछले दिनों बरामद कारतूस मामले में फरार चल रहे उनके पति चन्द्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस उनके घर की कुर्की जब्ती करेगी।

पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने आज यहां बताया कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने पिछले 17 अगस्त को जिले के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन टोला स्थित उनके आवास से 40 जिंदा कारतूस बरामद किया था और इस मामले में पूर्व मंत्री के पति चन्द्रशेखर वर्मा के खिलाफ संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। इसके बाद से वर्मा फरार चल रहे हैं।

कुमार ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि यदि वर्मा की गिरफ्तारी नहीं हो पाती है तो कुछ ही दिनों के अंदर उनके पैतृक आवास की कुर्की जब्ती की जायेगी। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर के चर्चित बालिका अल्पावास गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेखर वर्मा के कथित बातचीत के मामले को लेकर सीबीआई की टीम ने श्री वर्मा के पटना समेत उनके पैतृक आवास अर्जुन टोला में पिछले 17 अगस्त को छापेमारी की थी। इस दौरान ब्यूरो की टीम ने 40 जिंदा कारतूस बरामद किया था।