Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rajnath aims at Congress Congress people 'misguided' - कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं ,लोगों को गुमराह कर रही है: राजनाथ - Sabguru News
होम Delhi कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं ,लोगों को गुमराह कर रही है: राजनाथ

कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं ,लोगों को गुमराह कर रही है: राजनाथ

0
कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं ,लोगों को गुमराह कर रही है: राजनाथ
Rajnath aims at Congress Congress people 'misguided'
Rajnath aims at Congress Congress people 'misguided'Rajnath aims at Congress Congress people 'misguided'
Rajnath aims at Congress Congress people ‘misguided’

नयी दिल्ली । केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के मामले को लेकर प्रदर्शन कर रही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि उसके पास जन सरोकार से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह लोगों को ‘गुमराह’ कर रही है।

सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा,“ कांग्रेस के पास जन सरोकार से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह इस तरह के बेवजह के मुद्दे उठा रही है। ” कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में आज राजधानी दिल्ली में पार्टी ने सीबीआई मुख्यालय पर प्रदर्शन किया।

गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता लोगों को इस समूचे प्रकरण में ‘गुमराह’ कर रहे हैं। सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा के उन्हें छुट्टी पर भेजने के सरकार के निर्णय के खिलाफ न्यायालय की शरण लेने के बारे में पूछे जाने पर श्री सिंह ने कहा, “ हमें जांच रिपोर्ट का इंतजार करना चाहिए। ” कांग्रेस ने सरकार पर सीबीआई के कामकाज में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाते हुए आज देश भर में इसके खिलाफ प्रदर्शन किये हैं।