Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
schoolgirl gangraped in jind, six accused arrested-बारहवीं की छात्रा से गैंगरेप और छेड़छाड़ के 6 आरोपी अरेस्ट - Sabguru News
होम Breaking बारहवीं की छात्रा से गैंगरेप और छेड़छाड़ के 6 आरोपी अरेस्ट

बारहवीं की छात्रा से गैंगरेप और छेड़छाड़ के 6 आरोपी अरेस्ट

0
बारहवीं की छात्रा से गैंगरेप और छेड़छाड़ के 6 आरोपी अरेस्ट
Four accused arrested for raping a woman in Rae Bareli
schoolgirl gangraped in jind, six accused arrested
schoolgirl gangraped in jind, six accused arrested

जींद। हरियाणा की जींद पुलिस ने जुलना थानांतर्गत एक गांव में 12वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म और छेड़छाड़ के बाद उसे तालाब में फैंक कर जान से मारने के प्रयास के आरोप में छह युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपाधीक्षक पुष्पा खत्री ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में बूढ़ा खेड़ा गांव के दीपक और प्रवीन को सामूहिक दुष्कर्म करने तथा कपिल, संजीव, छोटू और नसीब को पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी पीड़िता की शिकायत के आधार पर की गई है तथा इनसे पूछताछ की जा रही है।

पीड़िता ने शिकायत में कहा था कि उसके गांव के दो युवक मोटरसाइकिल पर उसका अपहरण कर खेतों में बने एक कमरे में ले गए जहां चार युवक पहले से मौजूद थे। इनमें से दीपक और प्रवीन ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया जबकि चार अन्य युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने कपड़े से मुंह और हाथ पैर बांधकर गांव के तालाब में डालकर उसे मारने का प्रयास किया।