Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Shirodkar may take over from Kuncalienker as EDC chief -सिद्धार्थ कुनकालिनकर का ईडीसी अध्यक्ष पद से इस्तीफा - Sabguru News
होम Goa सिद्धार्थ कुनकालिनकर का ईडीसी अध्यक्ष पद से इस्तीफा

सिद्धार्थ कुनकालिनकर का ईडीसी अध्यक्ष पद से इस्तीफा

0
सिद्धार्थ कुनकालिनकर का ईडीसी अध्यक्ष पद से इस्तीफा

पणजी। गोवा में पणजी के पूर्व विधायक सिद्धार्थ कुनकालिनकर ने सोमवार को आर्थिक विकास निगम लिमिटेड के पद से इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने अपने इस्तीफा पत्र में कहा कि मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मैं तत्काल प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं। इस्तीफा देने का कारण पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि पार्टी आलाकमान ने उन्हें ऐसा करने का निर्देश दिया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी उन्हें देगी वह उसे निभाने को तैयार है अौर पार्टी ने उन्हें इस्तीफा देने काे कहा तो इस्तीफा सौंप दिया गया है। इस बीच राज्य भाजपा प्रभारी विनय तेंदुलकर ने बताया कि पार्टी ने उन्हें ऐसा नहीं करने काे कहा था। यह दूसरा मौका है जब उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दिया है। मई 2017 में उन्होंने पणजी के

विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था क्योंकि मुख्यमंत्री मनाेहर पर्रिकर काे इसी सीट पर उप चुुनाव में उतारा गया था। इस तरह की आशंकाएं लगाई जा रही है कि यह पद कांग्रेस के पूर्व विधायक सुभाष शिरोडकर को दिया जा सकता है जो हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं।