Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rahul video viral Not Hindus but leaders of every class - हिंदूवादी नहीं, बल्कि हर वर्ग का नेता हूं : राहुल गांधी - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal हिंदूवादी नहीं, बल्कि हर वर्ग का नेता हूं : राहुल गांधी

हिंदूवादी नहीं, बल्कि हर वर्ग का नेता हूं : राहुल गांधी

0
हिंदूवादी नहीं, बल्कि हर वर्ग का नेता हूं : राहुल गांधी
Rahul video viral Not Hindus but leaders of every class
Rahul video viral Not Hindus but leaders of every class
Rahul video viral Not Hindus but leaders of every class

भोपाल । आगामी विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दो दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे के दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वे हिंदूवादी नहीं, बल्कि हर वर्ग के नेता हैं।

वीडियो में गांधी ये कहते हुए सुनाई दे हैं देखिए मैं हिंदूवादी नेता नहीं हूं, मैं राष्ट्रवादी, सब लोगों का नेता हूं, हर धर्म का, हर जात का, हर भाषा का, हर प्रदेश का, हर वर्ग का सबका नेता हूं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं तमाम धार्मिक स्थलों पर जाता हूं और मैं अयोध्या भी जाऊंगा। बताया जा रहा है कि ये वीडियो आज गांधी की इंदौर में विभिन्न अखबारों के संपादकों और चुनिंदा पत्रकारों से संवाद का है।

इसके पहले इसी संवाद के दौरान गांधी ने अपने कल के दिए बयान पर सफाई देते हुए कहा कि वे राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश तीनों प्रदेशों के दौरे कर रहे हैं और उन्हें तीनों ही प्रदेशों के घोटालों के बारे में जानकारी दी गई है और इसी गफलत के चलते कल उन्होंने छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के पुत्र के स्थान पर ‘मामा जी के बेटे’ का नाम पनामा पेपर्स में आना बता दिया था। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मामा जी के नाम से चर्चित हैं। गांधी के कल के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री चौहान ने उन पर मानहानि का दावा करने की बात कही है।