Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Yogi announces support five lakh to relatives of Gas Agency's Dead Cashier - योगी ने की मृतक कैशियर के परिजनों को पांच लाख रूपये के सहायता की घोषणा - Sabguru News
होम UP Lucknow योगी ने की मृतक कैशियर के परिजनों को पांच लाख रूपये के सहायता की घोषणा

योगी ने की मृतक कैशियर के परिजनों को पांच लाख रूपये के सहायता की घोषणा

0
योगी ने की मृतक कैशियर के परिजनों को पांच लाख रूपये के सहायता की घोषणा
Pakistan also praised UP CM Yogi Adityanath
Yogi announces support five lakh to relatives of Gas Agency's Dead Cashier
Yogi announces support five lakh to relatives of Gas Agency’s Dead Cashier

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गैस एजेंसी के मृतक कैशियर के परिजनों को पांच लाख रूपये दिये जाने की घोषणा की है।

राजधानी लखनऊ के गोमती नगर क्षेत्र में बदमाशों ने सोमवार को गैैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। श्री योगी ने पुलिस को इस घटना में शामिल बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिये है। उन्होंने मंगलवार को मृतक कैशियर के परिजनों को पांच लाख रूपयों के आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। उन्होने इस घटना में शामिल बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिये है।

गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ के गोमती नगर क्षेत्र में सोमवार को बदमाशों ने एक गैैस एजेंसी के कैशियर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह (45) साढ़े दस बजे के करीब विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ इंडिया में दस लाख रुपये जमा करने गये थे।

बैंक के सामने उर्दू एकेडमी रोड पर उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की और रुपये जमा करने के लिए आगे बढ़े। इस बीच मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश आए और नीचे उतरकर श्याम सिंह के पीछे से पीठ पर गोली मार दी। गोली सीने को चीरते हुए निकल गई। श्याम सिंह लहूलुहान होकर गिर गया। दोनों बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गये। घायल कैशियर को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।