Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rohit sharma fourth double century was not thought - चौथे दोहरे शतक के बारे में सोचा नहीं था: रोहित - Sabguru News
होम Sports Cricket चौथे दोहरे शतक के बारे में सोचा नहीं था: रोहित

चौथे दोहरे शतक के बारे में सोचा नहीं था: रोहित

0
चौथे दोहरे शतक के बारे में सोचा नहीं था: रोहित
Rohit sharma fourth double century was not thought
Rohit sharma fourth double century was not thought
Rohit sharma fourth double century was not thought

मुंबई । एकदिवसीय क्रिकेट में तीन दोहरे शतक का विश्व रिकार्ड अपने नाम रखने वाले भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ चौथे वनडे में 162 रन बनाने के बाद कहा कि उन्होंने किसी भी समय चाैथे दोहरे शतक के बारे में नहीं सोचा था।

137 गेंदों पर 162 रन की बेहतरीन पारी से मैन ऑफ द मैच बने ओपनर रोहित ने संवाददाता सम्मेलन में कहा,“ बल्लेबाजी करते समय मैं शतक या दोहरे शतक के बारे में नहीं सोचता हूं। मैं सिर्फ बल्लेबाजी करने उतरता हूं, रन बनाना चाहता हूं और टीम को अच्छे स्कोर तक ले जाना चाहता हूं।”

रोहित ने कहा,“ मैंने जो तीन दोहरे शतक बनाये थे, मैंने कभी उन्हें पाने के बारे में नहीं सोचा था। जब मैं इस मैच में बल्लेबाजी कर रहा था तो मेरे जोड़ीदार अंबाटी रायुडू ने मुझसे कहा भी था कि मैं चौथा दोहरा शतक बना सकता हूं लेकिन मैं सिर्फ अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित कर रहा था और मैंने दोहरे शतक के बारे में नहीं सोचा था।”

उन्होंने कहा,“मैं टीम के लिये रन बनाना चाहता था ताकि हम मजबूत स्थिति में पहुंच सकें क्योंकि सीसीआई का मैदान स्कोर का बचाव करते समय कुछ अलग ही व्यवहार करता है। हमारी गेंदबाजी अच्छी थी और हमने उन्हें जल्द आउट कर दिया।”