Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
OnePlus 6T launches in india in hindi - वनप्लस ने लाँच किया नया स्मार्टफोन वनप्लस6टी - Sabguru News
होम Business वनप्लस ने लाँच किया नया स्मार्टफोन वनप्लस6टी

वनप्लस ने लाँच किया नया स्मार्टफोन वनप्लस6टी

0
वनप्लस ने लाँच किया नया स्मार्टफोन वनप्लस6टी
OnePlus 6T launches in india in hindi
OnePlus 6T launches in india in hindi
OnePlus 6T launches in india in hindi

नयी दिल्ली । प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस ने अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस6टी को भारत के साथ दुनिया भर में लाँच करने की घोषणा की है जिसकी कीमत 45999 रुपये है।

कंपनी के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी पेटे लाउ ने कल रात यहां यह घोषणा करते हुये कहा कि प्रीमियम वर्ग के ग्राहकों में तेजी से लोकप्रिय हुयी उनकी कंपनी नये स्मार्टफोन के बल पर अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने में सफल होगी। उन्होंने कहा कि वनप्लस6 के बल पर कंपनी भारतीय मोबाइल फोन बाजार के प्रीमियम श्रेणी में 30 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने में सफल रही है और अब नये स्मार्टफोन के बल पर इसमें बढोतरी होगी क्योंकि ऑनलाइन के साथ ही संगठित रिटेल नेटवर्क क्रोमा और रिलायंस डिजिटल के स्टोर में भी नया स्मार्टफोन उपलब्ध होगा।

उन्होंने कहा कि 6.41 इंच स्क्रीन वाला नया स्मार्टफोन एंड्रायड 9 आॅपरेटिंग सिस्टम पर आधारित आॅक्सीजन ओएस पर काम करता है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है और 3700 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

उन्होंने कहा कि 16 एमपी और 20एमपी डुअल रियर और 16 एमपी का फ्रंट कैमरा वाला यह स्मार्टफोन को तीन संस्करण में उतारा जा रहा है। इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी रॉम, 8 जीबी रैम और 128 जीबी रॉम तथा आठ जीबी रैम और 256 जीबी रॉम शामिल है। इन तीनों की कीमतें क्रमश: 37999 रुपये, 41999 रुपये और 45999 रुपये है। एक नवंबर से ये फोन ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजन के साथ ही कंपनी की वेबसाइट और क्रोमा एवं रिलायंस डिजिटल के स्टोर पर उपलब्ध होंगे।