Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
how to open reliance jio ban website in hindi - जिओ द्वारा बैन की हुई सभी वेबसाइट इसके बाद चलेगी - Sabguru News
होम Business Gadget जिओ द्वारा बैन की हुई सभी वेबसाइट इसके बाद चलेगी

जिओ द्वारा बैन की हुई सभी वेबसाइट इसके बाद चलेगी

0
जिओ द्वारा बैन की हुई सभी वेबसाइट इसके बाद चलेगी

नमस्कार दोस्तों अभी कुछ समय पहले जियो ने कई वेबसाइट को बैन कर दिया गया है जिसके चलते आप उन वेबसाइट पर विजिट नहीं कर पा रहे हैं यदि आप वेबसाइट को खोलने की कोशिश करते हैं तो आपके सामने किसी प्रकार की एरर आती है लेकिन इसके चलते कोई ऐसी वेबसाइट भी हैं जो बेन नहीं होनी चाहिए थी लेकिन फिर भी बंद हो गई है और जियो उपभोक्ता उन वेबसाइट को खोल नहीं पा रहे हैं आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे या आप कह सकते हैं कि हम एक ऐसी ऐप बताएंगे जिसके द्वारा आप उन सभी वेबसाइटों को खोल पाएंगे जो की जिओ द्वारा बैन कर दी गई है तो चलिए शुरू करते हैं।

जिओ द्वारा बेन करी हुई वेबसाइट कैसे चलाएं

यदि आप एक जिओ यूजर हैं तो आपको पता होगा कि अभी कुछ समय पहले जियो ने कई वेबसाइट को बैन कर दिया गया है और बैन करने के बाद वेबसाइट है खुल नहीं पा रही हैं लेकिन इसके चलते कई ऐसी वेबसाइट भी हैं जिन पर किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं थी तब भी वह वेबसाइट नहीं चल रही हैं।

इसके लिए हम आपको एक एंड्रॉयड एप बता रहे हैं जिसके द्वारा आप उन सभी वेबसाइट को चला पाएंगे जो कि जियो मोबाइल यूजर नहीं खोल पा रहे हैं।

आपको बता दें यह जो ऐप है वह आपको गूगल प्ले स्टोर पर आपको आसानी से मिल जाएगी इसे इंस्टॉल करने के बाद आपको केवल इसे एक्टिवेट करना है और फिर आप जैसे ही उन वेबसाइटों को खोलेंगे जो जियो ने बैन कर दी हैं तो वेबसाइट खुल जाएंगे इस ऐप का नाम है अल्ट्रा सर्फ आप इसे प्ले स्टोर में जाकर ULTRA SURF लिखेंगे और इसे आप देख पाएंगे।

तीन स्टेप में कोई भी वेबसाइट खोले :-

  • इसे अपने मोबाइल में इंस्टॉल करिए।
  • उसके बाद आप इस एक्टिव करिए और अपनी मनपसंद वेबसाइट खोलिए वेबसाइट खुल जाएगी
  • यदि आपको किसी प्रकार की दिक्कत हो रही है तो नीचे हमने वेबसाइट का और एंड्रॉयड ऐप का लिंक दिया है जहां से आप यह ऐप और एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।

DOWNLOAD LINKS:-

FOR ANDROID USER : CLICK HERE

FOR WINDOWS PC : CLICK HERE

धन्यवाद दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आपकी समस्याओं का समाधान हम कर पाए होंगे इसके अलावा यदि आप अन्य कोई जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे फेसबुक पेज से जुड़िए और से जुड़े सवाल हमें भेजे हम आपकी मदद करेंगे जय हिंद जय भारत।