Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
elderly woman murdered by suspected robbers in Chittorgarh-चितौड़गढ़ में अज्ञात बदमाशों ने वृद्धा की हत्या कर आभूषण लूटे - Sabguru News
होम Rajasthan Chittaurgarh चितौड़गढ़ में अज्ञात बदमाशों ने वृद्धा की हत्या कर आभूषण लूटे

चितौड़गढ़ में अज्ञात बदमाशों ने वृद्धा की हत्या कर आभूषण लूटे

0
चितौड़गढ़ में अज्ञात बदमाशों ने वृद्धा की हत्या कर आभूषण लूटे

चितौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ जिले के चंदेरिया थाना क्षेत्र में गत रात्रि अज्ञात चोरों ने खेत पर सो रही एक वृद्धा एवं उसके पुत्र पर हमला कर दिया जिससे मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार ग्राम रोलाहेड़ा निवासी लेहरीबाई जाट (70) अपने पुत्र बद्रीलाल (42) के साथ खेत पर बने ढालिये में सो रही थी कि अर्धरात्रि बाद लाठियों से लैस करीब आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया एवं वृद्धा के पांव से चांदी की कड़िया निकालकर फरार हो गए।

गांव में पता चलने पर लोग मौके पर पहुंचे एवं पुलिस को सूचना दी। दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने चंदेरिया थाने पर प्रकरण दर्ज कर लिया है एवं वृद्धा का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। गौरतलब हो कि गत छह माह में जिले में इस तरह की तीसरी घटना है जिनमें बेबस वृद्ध महिलाओं को जान गंवानी पड़ी है और पुलिस को अभी तक ऐसे मामलों को सुराग नही लगा है।