Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Jammu Kashmir state BJP secretary Anil Parihar murder, curfew in the area - जम्मू कश्मीर प्रदेश भाजपा सचिव अनिल परिहार की हत्या, इलाके में कर्फ्यू - Sabguru News
होम Jammu and Kashmir जम्मू कश्मीर प्रदेश भाजपा सचिव अनिल परिहार की हत्या, इलाके में कर्फ्यू

जम्मू कश्मीर प्रदेश भाजपा सचिव अनिल परिहार की हत्या, इलाके में कर्फ्यू

0
जम्मू कश्मीर प्रदेश भाजपा सचिव अनिल परिहार की हत्या, इलाके में कर्फ्यू
Jammu Kashmir state BJP secretary Anil Parihar murder, curfew in the area
Jammu Kashmir state BJP secretary Anil Parihar murder, curfew in the area
Jammu Kashmir state BJP secretary Anil Parihar murder, curfew in the area

जम्मू । जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में गुरुवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश सचिव अनिल परिहार और उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना के बाद इलाके में फैले तनाव के मद्देनजर जिला प्रशासन ने कर्फ्यू लागू कर दिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक किश्तवाड़ के तापल गली में शाम को कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने परिहार और उनके भाई अजीत परिहार को उस समय गोली मार दी, जब वे अपने घर की ओर जा रहे थे। घायलावस्था में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने कहा कि हमले की वजह कुछ प्रतिद्वंद्विता थी अथवा और कोई अन्य मामला, इसका अभी पता नहीं चल सका है।सूत्रों के मुताबिक दोनों भाईयों को नजदीक से गोली मारी गयी और इसके बाद हमलावर अंधेरे का फायदा उठाते हुए वहां से भाग निकले। उपायुक्त (किश्तवाड़) अंगरेज सिंह राणा ने कानून एवं व्यवस्था बनाये रखने के लिए शहर में कर्फ्यू लागू कर दिया।

इस बीच घटना के विरोध में इलाके में तनाव फैल गया और लोगों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया। डोडा से प्राप्त रिपोर्ट रिपोर्टों के मुताबिक भाजपा नेता की हत्या के विरोध में भदेरवाह तहसील में प्रदर्शन शुरू हो गया है। केंद्रीय मंत्री एवं डोडा-उधमपुर-कठुआ से निर्वाचित सांसद जितेंद्र सिंह ने यूनीवार्ता से कहा, “मुझे घटना के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ और शीघ्र ही मौके पर पहुंंचा।”

जम्मू कश्मीर विधानसभा अध्यक्ष निर्मल सिंह ने कहा, “यह एक बहुत व्यथित कर देने वाली घटना है। ” पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, “ बहुत दुखद खबर। अनिल और अजीत के परिजनों और साथियों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। उनकी आत्मा की शांति के लिए मेरी कामना।” प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रवीन्दर रैना ने कहा, “ हमारे वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश सचिव अनिल परिहार की हत्या बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है।” प्रदेश भाजपा प्रवक्ता सुनील सेठी ने इस घटना की निंदा करते इसे बुजदिलीभरा और आतंकवादी कृत्य करार दिया।