Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Five people killed in gunfight in Assam - असम में बंदूकधारियों की गोलीबारी में पांच लोगों की मौत - Sabguru News
होम Northeast India Assam असम में बंदूकधारियों की गोलीबारी में पांच लोगों की मौत

असम में बंदूकधारियों की गोलीबारी में पांच लोगों की मौत

0
असम में बंदूकधारियों की गोलीबारी में पांच लोगों की मौत
Five people killed in gunfight in Assam
Five people killed in gunfight in Assam
Five people killed in gunfight in Assam

गुवाहाटी । असम में तिनसुखिया जिले में गुरुवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने पांच लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक यह घटना तिनसुखिया जिले में धोला पुलिस थाने के अंतर्गत डॉ. भूपेन हजारिका सेतु (धोला-सदिया पुल) से छह किलोमीटर दूर खेरबारी गांव में आज शाम आठ बजकर 55 मिनट पर यह घटना घटी। जहां चार युवा लुडो खेल रहे थे।

तिनसुखिया पुलिस थाने के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश सोनोवाल ने स्थानीय समाचार चैनल को बताया “हथियारों से लैस कुछ अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने लुडो खेल रहे चार लोगों पर गोलियां चलायी जिसमें चारों की मौत हो गयी। ऐसा माना जा रहा है अज्ञात बंदूकधारी उल्फा-1 के संदिग्ध उग्रवादी हैं। हालांकि उल्फा-1 ने अभी तक हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है।

मृतकों की पहचान अनंत नमासुद्रा, अबिनास नामासुद्रा, सुबल दास, धनई नामासुद्रा और श्यामल बिस्वास के रूप में हुई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में इलाके में तलाश अभियान शुरू कर दिया है। श्री सोनोवाल भी तलाश अभियान में समन्वय करने के लिए घटना स्थल पर पहुंच गये हैं।

इसबीच मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनावाल ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। मुख्यमंत्री ने जल संसाधन मंत्री केशब महंता और ऊर्जा राज्य मंत्री तोपोन कुमार गोगोई को तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेने का निर्देश दिया है। श्री सोनोवाल ने पुलिस के शीर्ष अधिकारियों को और वरिष्ठ कैबिनट मंत्री को घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिये हैं।

इस कायराना घटना को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक को तुरंत घटना स्थल पर पहुंचने और स्थिति के बारे में जानने और स्थिति का जायजा लेने को कहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस घटना की निंदा की।