Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Ghanshyam Tiwari nominated by Sanganer - घनश्याम तिवाड़ी ने सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से भरा नामांकन - Sabguru News
होम Breaking घनश्याम तिवाड़ी ने सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से भरा नामांकन

घनश्याम तिवाड़ी ने सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से भरा नामांकन

0
घनश्याम तिवाड़ी ने सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से भरा नामांकन

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी छोड़कर नई भारत वाहिनी पार्टी बनाने वाले घनश्याम तिवाड़ी ने आज यहां सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से भावापा प्रत्याशी के रुप में अपना नामांकन पत्र भरा।

भावापा के प्रदेशाध्यक्ष तिवाड़ी ने हनुमान मंदिर में दर्शन कर कलेक्ट्रेट पहुंचे और शुभ मुहूर्त में अपराह्न एक बजकर पैतीस मिनट पर अपना एवं भावापा का पहला नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सत्तर से अधिक सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी और भावापा तीसरे मोर्चे के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि जनता पार्टी टूटकर भाजपा बनी तब भी उन्होंने पहला नामांकन पत्र भरकर भाजपा विधायक बने थे और इस बार भी उन्होंने भावापा से पहला नामांकन पत्र भरा हैं और वह चुनाव जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा एवं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तानाशाही से लड़कर नई पार्टी बनाई हैं और इस चुनाव में भाजपा एवं कांग्रेस दोनों का विरोध करते हुए चुनाव मैदान में उतरे हैं। तिवाड़ी वर्ष 1980 में सीकर से पहली बार विधायक निर्वाचित हुए और वह सातवीं, आठवीं, दसवीं, बारहवीं, तेरहवीं विधानसभा के बाद चौदहवीं विधानसभा के सदस्य बने। उन्होंने जयपुर जिले के चौमूं तथा वर्ष 2003 से वर्तमान में सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से विधायक है।