Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Parupalli Kashyap arrives in main draw of Hong Kong Open - परूपल्ली कश्यप हांगकांग ओपन के मुख्य ड्राॅ में पहुंचे - Sabguru News
होम Sports परूपल्ली कश्यप हांगकांग ओपन के मुख्य ड्राॅ में पहुंचे

परूपल्ली कश्यप हांगकांग ओपन के मुख्य ड्राॅ में पहुंचे

0
परूपल्ली कश्यप हांगकांग ओपन के मुख्य ड्राॅ में पहुंचे
Parupalli Kashyap arrives in main draw of Hong Kong Open
 Parupalli Kashyap arrives in main draw of Hong Kong Open
Parupalli Kashyap arrives in main draw of Hong Kong Open

कोलून । गैर वरीय भारतीय खिलाड़ी परूपल्ली कश्यप ने यहां चल रहे हांगकांग ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में अपने क्वालिफायर मुकाबले जीतकर मंगलवार को पुरूष एकल के मुख्य ड्रॉ में प्रवेश कर लिया।

परूपल्ली ने पुरूष एकल क्वालिफिकेशन में शीर्ष वरीय चीनी ताइपे के सू जेन हाओ को एक घंटे तीन मिनट तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में 21-7, 12-21, 21-18 से पराजित कर मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई।

इससे पहले भारतीय खिलाड़ी को क्वालिफिकेशन के पहले दौर में मलेशिया के इस्कंदर जल्कारनैन के खिलाफ वाकओवर मिला था। परूपल्ली का अब मुख्य ड्राॅ के पहले दौर में सातवीं वरीय इंडोनेशिया के एंथोनी सिनसुका गिनटिंग के खिलाफ मुकाबला होगा। विश्व में 52वीं रैंकिंग के भारतीय खिलाड़ी का सातवीं रैंकिंग के एंथोनी के खिलाफ करियर में यह दूसरा मुकाबला है। दोनों के बीच वर्ष 2017 में फ्रेंच ओपन में भिड़ंत हुई थी जहां इंडोनेशियाई खिलाड़ी विजेता रहे थे।

मिश्रित युगल के पहले दौर में सात्विकसेराज रैंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने जीत के साथ शुरूआत करते हुये चीनी ताइपे के वांग ची लिन और ली चिया सिन की जोड़ी को 21-16, 19-21, 21-14 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। भारतीय जोड़ी का दूसरे दौर में चीनी ताइपे के ही ली यांग और सू या चिंग की जोड़ी से मुकाबला होगा।