Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
samrat prithviraj chouhan govt college ajmer news-कॉलेज परिसर चुनाव के लिए अधिग्रहीत, पढाई ठप होने छात्र गुस्साए - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer कॉलेज परिसर चुनाव के लिए अधिग्रहीत, पढाई ठप होने छात्र गुस्साए

कॉलेज परिसर चुनाव के लिए अधिग्रहीत, पढाई ठप होने छात्र गुस्साए

0
कॉलेज परिसर चुनाव के लिए अधिग्रहीत, पढाई ठप होने छात्र गुस्साए

अजमेर। सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय के स्टाफ को चुनाव ड्यूटी पर लगा दिए जाने तथा कॉलेज परिसर को अधिग्रहीत करने से ठप शैक्षणिक कार्य से छात्रों ने नाराजगी जताई है।

छात्रसंघ अध्यक्ष अब्दुल फरहान खान के नेतृत्व में मंगलवार को महाविद्यालय के छात्रों ने अजमेर कलेक्टर को इस बाबत ज्ञापन सौंपा तथा कॉलेज परिसर तथा स्टाफ को चुनाव कार्य से मुक्त करने की मांग की।

ज्ञापन में बताया गया कि महाविद्यालय को विधानसभा चुनाव के चलते अधिग्रहीत कर दिया गया है, इससे कई विभाग बंद होने से छात्र छात्राओं को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है।

कॉलेज के करीब 90 प्रतिशत व्याख्याताओं को अभी से इस चुनाव प्रकिया में ड्यूटी पर लगा दिया गया जबकि चुनाव मेें एक माह शेष है। इस कारण कॉलेज में शिक्षण कार्य प्रभावित हो रहा है। कक्षाएं नियमित नहीं चल पा रही हैं। पाठ्यक्रम अधूरा रहने और सेमेस्टर परीक्षा के मद्देनजर 9 हजार छात्र छात्राओं के भविष्य पर अंधेरा छा रहा है।

विद्यार्थियों के भविष्य को देखते हुए महाविद्यालय को चुनाव अधिग्रहीत से हटाया जाए तथा कुछ व्याख्याताओं को चुनाव ड्यूटी से हटाकर शैक्षणिक कार्य में ही लगा दिया जाए। जिससे शैक्षणिक सत्र प्रभावित न हो।