Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Election Department issue Notice to landlord for removing honey bee at his home in jalore-निर्वाचन विभाग का मकान मालिक को मधुमक्खी का छत्ता हटाने का नोटिस - Sabguru News
होम Headlines निर्वाचन विभाग का मकान मालिक को मधुमक्खी का छत्ता हटाने का नोटिस

निर्वाचन विभाग का मकान मालिक को मधुमक्खी का छत्ता हटाने का नोटिस

0
निर्वाचन विभाग का मकान मालिक को मधुमक्खी का छत्ता हटाने का नोटिस

जालौर। राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनावों को शांतिपूर्ण तरीके से कराने को प्रयासरत राज्य के निर्वाचन विभाग के नोटिस ने जालौर जिले के बागौडा तहसील के भालनी ग्राम के एक मकान मालिक को पसोपेश में डाल दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भालनी ग्राम के मतदान केन्द्र के पास स्थित एक मकान पर लगे मधुमक्खी के छत्ते से मतदान के दौरान मतदाताओं पर मधुमक्खियों द्वारा अचानक आक्रमण करने की अनहाेनी को ध्यान में रखते हुए तहसीलदार और सहायक निर्वाचन अधिकारी ने मकान मालिक मालाराम माली को एक नोटिस जारी किया है।

नोटिस के जरिए उसे तीन दिन में मकान से मधमुक्खियों का छत्ता हटाकर निर्वाचन विभाग को सूचित करने को कहा गया है। छत्ता हटाने का खर्चा मकान मालिक को ही वहन करना होगा। यदि मधुमक्खियों का छत्ता नहीं हटाया जाता है और मतदान के दिन किसी अनहोनी के होने पर जिम्मेदारी मकान मालिक की तय की गई है।

यह नोटिस विगत 14 नवम्बर को जारी किया गया है। मकान मालिक का कहना है कि छत्ता लगाने में उसकी कोई भूमिका नहीं है। यह समझ में नहीं आ रहा कि मधुमक्खियों का दंड मुझे क्यों दिया जा रहा है।