Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
mali samaj ajmer meeting for dharamshala at ramdevra in jaisalmer-रामदेवरा में धर्मशाला के रखरखाव के संबंध में माली समाज की बैठक - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer रामदेवरा में धर्मशाला के रखरखाव के संबंध में माली समाज की बैठक

रामदेवरा में धर्मशाला के रखरखाव के संबंध में माली समाज की बैठक

0
रामदेवरा में धर्मशाला के रखरखाव के संबंध में माली समाज की बैठक

अजमेर। अखिल भारतीय सैनिक फूलमालियान धर्मशाला रामदेवरा जैसलमेर की प्रबंध कार्यकारिणी की बैठक रविवार को टांक शिक्षा निकेतन स्कूल पुलिस लाइन नया बाडा स्थित प्रधान कार्यालय में आयोजित की गई।

बैठक में कार्यकारिणी पदाधिकारी व सदस्यों की मौजूदगी में 2018 के रामदेवरा भादो मेले के आय व्यय पर चर्चा की गई। न्यायालय देवस्थान विभाग उदयपुर, न्यायालय देवस्थान विभाग जोधपुर व अजमेर के लिए संस्था के चल रहे विवादों के लिए अधिवक्ता नियुक्त किए जाने बाबत चर्चा कर सहमति बनाई गई।

रामदेवरा धर्मशाला में नवनिर्माण करवाने के लिए समाज के भामाशाहों से सहयोग लेने पर जोर दिया गया। विधि प्रकोष्ठ के सलाहाकार विष्णु भाटी को समाज की धर्मशाला के नवनिर्माण से पूर्व समस्त प्रकार की कानूनी कार्रवाई पूरी करने की जिम्मेदारी दी गई।

बैठक में सचिव उम्मेद सिंह टांक, कोषाध्यक्ष फूलचंद भाटी, रमेशचंद सतरावला, सुशील पंवार व सदस्यों में संजय कुमार भाटी, ब्रजराज तुनवाल, मनोहर उबाणा, हेमंत ढलवाल, भरत तंवर, तेजकरण टांक, ओमप्रकाश कच्छावा, मोहनलाल महावर,कान सिंह, बबीता टांक आदि लोग उपस्थित थे। बैठक के अंत में सचिव ने सभी का आभार व्यक्त किया।