Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Youth Arrested from dum dum airport for making video call of hijack and threatening to blow up airplane-विमान को हाईजैक करने की धमकी देने वाला युवक अरेस्ट - Sabguru News
होम India City News विमान को हाईजैक करने की धमकी देने वाला युवक अरेस्ट

विमान को हाईजैक करने की धमकी देने वाला युवक अरेस्ट

0
विमान को हाईजैक करने की धमकी देने वाला युवक अरेस्ट

कोलकाता। विमान को हाईजैक करके उसे विस्फोट से उड़ाने की धमकी संबंधी अपने साथियों से बात करने के आरोप में कोलकाता के एक युवक को दमदम हवाईअड्डे पर मुंबई के लिए उड़ान भरने के दौरान सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस जुगबेदान पोद्दार (22) इन धमकियों की जांच कर रही है। जुगबेदान को कोलकाता-मुंबई विमान में अपना चेहरा ढंके होने के बावजूद गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले उसने कई सेल्फी लिए और यह कहते हुए कि विमान पर आतंकवादी कब्जा करने वाले हैं। अपने दोस्तों के साथ वीडियो कॉल कर रहा था। उसपर इस तरह की चार कॉल अपने दोस्तों को करने का आरोप है।

पुलिस के अनुसार जब वह मोबाइल से अपने दोस्तों के साथ इसप्रकार बातचीत कर रहा था तो सह यात्रियों ने पायलट और चालक दल के सदस्यों को इस बारे में शिकायत की। पॉयलट की आरे से विमान नियंत्रण कक्ष को इस बारे में सूचित किया गया जिसके बाद कक्ष के निर्देश पर विमान को टैक्सी वे में लगाने को कहा तथा वहां केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों ने जुगबेदान को हिरासत में ले लिया।

विमान में सवार सभी 160 यात्रियों को उतारा गया और गहन छानबीन के बाद उन्हें पुन: बैठाया गया और मुंबई की यात्रा शुरु हुई। युवक का कहना है कि वह अपने दोस्तों के साथ मजाक करता रहा था। शहर के राधा माधव दत्ता गाॅर्डेन लेन निवासी युवक ने कहा कि दोस्तों से मजाक करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।