Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Krishna Kumar Hooda claims to win all 6 matches in Delhi - कृष्ण कुमार हुड्डा का दिल्ली में सभी 6 मैच जीतने का दावा - Sabguru News
होम Delhi कृष्ण कुमार हुड्डा का दिल्ली में सभी 6 मैच जीतने का दावा

कृष्ण कुमार हुड्डा का दिल्ली में सभी 6 मैच जीतने का दावा

0
कृष्ण कुमार हुड्डा का दिल्ली में सभी 6 मैच जीतने का दावा
Krishna Kumar Hooda claims to win all 6 matches in Delhi
 Krishna Kumar Hooda claims to win all 6 matches in Delhi
Krishna Kumar Hooda claims to win all 6 matches in Delhi

नयी दिल्ली । दबंग दिल्ली के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने दावा किया है कि उनकी टीम प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र में दिल्ली चरण के अपने सभी छह मैच जीतेगी और प्लेऑफ में जगह बनायेगी।

प्रो कबड्डी लीग का दिल्ली चरण यहां त्यागराज स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू होने जा रहा है और इस चरण में दिल्ली को अपने जोन ए के तीन मैचों के अलावा इंटर जोन चैलेंज वीक के तीन मैच खेलने हैं। दिल्ली की टीम इस समय जोन ए की तालिका में 13 मैचों में पांच जीत, सात हार और एक टाई के साथ 34 अंक लेकर चौथे स्थान पर है।

दोनों जोन से शीर्ष तीन तीन टीमों ने प्लेऑफ में जगह बनानी है। जाेन ए में यू मुम्बा 62 अंकों के साथ पहले, गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स 58 अंकों के साथ दूसरे और पुणेरी पल्टन 47 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। दिल्ली को यदि प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी संभावना मजबूत करनी है तो उसे अपने घरेलू चरण में बेहतर खेल का प्रदर्शन करना होगा।

टीम के कोच हुड्डा और कप्तान जोगिंदर नरवाल ने घरेलू चरण में बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद व्यक्त करते हुये कहा,“ हमने इस सत्र में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन चार मैच ऐसे रहे हैं जहां हम बेहद मामूली अंतर से हारे हैं। इन मैचों में हार जीत में एक दो अंकों का ही फासला रहा है। हमने थोड़ी गलतियां की हैं वरना हम तालिका में कहीं आगे हाेते।”