Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Lionel Messi, Barcelona Earn 2-1 Champions League Win over PSV eindhoven-लियोनल मैसी ने बार्सिलोना को अकेले दम पर दिलाई जीत - Sabguru News
होम Sports Football लियोनल मैसी ने बार्सिलोना को अकेले दम पर दिलाई जीत

लियोनल मैसी ने बार्सिलोना को अकेले दम पर दिलाई जीत

0
लियोनल मैसी ने बार्सिलोना को अकेले दम पर दिलाई जीत
Lionel Messi, Barcelona Earn 2-1 Champions League Win over PSV eindhoven
Lionel Messi, Barcelona Earn 2-1 Champions League Win over PSV eindhoven

द हेग। एफसी बार्सिलोना ने अपने स्टार फुटबालर लियोनल मैसी के अकेले दम पर चैंपियंस लीग ग्रुप बी के मुकाबले में पीएसवी के खिलाफ 2-1 से जीत अपने नाम कर ली है। पीएसवी पहले ही अंतिम-16 की दाैड़ से बाहर हाे चुकी है जबकि बार्सिलोना ने अगले राउंड के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

आइंडोवन में आयोजित मुकाबले में बार्सिलोना की टीम चोटिल लुईस सुआरेज़, राफिन्हा, सर्जेई रोबर्टाे और सैमुएल उमिति के बिना मैदान में उतरी थी। लेकिन कोच एर्नेस्टो वालर्वेदे ने टीम में मैसी को शामिल किया था जिन्होंने अकेले दम पर टीम को जीत दिलाई जबकि पीएसवी के कोच मार्क वान बोमेल अपनी अंतिम एकादश के साथ उतरे थे।

मेजबान टीम को पहले हाफ में कई बेहतरीन मौके मिले और गैस्टन पिएरो ने पोस्ट को अपने शॉर्ट से हिट किया, वहीं जुक डी जोंग ने भी क्राॅस बार को हिट किया। इसके बाद डेनजेल डमफ्राइज़ का शॉर्ट भी पोस्ट से लगकर निकल गया। इसके बाद दूसरे हाफ में भी पीएसवी ने अच्छे मौके बनाए लेकिन मेहमान टीम के मैसी ने ही सटीक निशाने से बार्सिलोना को बढ़त दिलाई।