Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
New date for Defense Recruitment Examination - Board President - लोकरक्षक भर्ती परीक्षा की नयी तिथि की घोषणा शीघ्र - बोर्ड अध्यक्ष - Sabguru News
होम Career लोकरक्षक भर्ती परीक्षा की नयी तिथि की घोषणा शीघ्र – बोर्ड अध्यक्ष

लोकरक्षक भर्ती परीक्षा की नयी तिथि की घोषणा शीघ्र – बोर्ड अध्यक्ष

0
लोकरक्षक भर्ती परीक्षा की नयी तिथि की घोषणा शीघ्र – बोर्ड अध्यक्ष
New date for Defense Recruitment Examination - Board President
New date for Defense Recruitment Examination - Board President
New date for Defense Recruitment Examination – Board President

गांधीनगर । गुजरात लोकरक्षक भर्ती बोर्ड के अध्यक्ष तथा वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विकास सहाय ने आज कहा कि कल पेपर लीक के कारण रद्द की गयी लोकरक्षा भर्ती परीक्षा की नयी तारीख जल्द ही घोषित की जायेगी।

सहाय ने आज यहां कहा कि यह परीक्षा आम तौर पर रविवार को ही आयोजित होती है जब कई अन्य परीक्षाएं भी हाेती है। बोर्ड इस बात की पड़ताल कर रहा है कि निकटतम ऐसा रविवार कौन सा है जब अन्य कोई सरकारी परीक्षा नहीं है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में प्रचारित हुई आगामी 16 दिसंबर को परीक्षा होने की बात गलत और अफवाह है।

सहाय ने कहा कि कल परीक्षा होने के ठीक पहले ही पेपर लीक होने की बात का पता चला। उन्हें आठ से नौ लाख परीक्षार्थियों को होने वाली मुश्किलों के चलते दु:ख तो है पर न्याय की मांग थी कि परीक्षा को रद्द कर दिया जाये और उनके पास यही विकल्प भी था।

उन्होंने कहा कि वह परीक्षार्थियों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि बहुत जल्द परीक्षा का पारदर्शी और स्वच्छ तरीके से आयोजन होगा। ज्ञातव्य है कि इस मामले में पुलिस ने भाजपा के दो कार्यकर्ताओं समेत चार लोगों को पकड़ा है। राज्य सरकार ने दोबारा परीक्षा होने पर परीक्षार्थियों को केंद्र तक आने जाने का बस किराया देने की घोषणा की है।