Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
bjp candidate arun chaturvedi from civil line seat poll campaign in ward 24, 26 or 31-विकास व अपराध के बीच है चुनाव :- डाॅ. अरूण चतुर्वेदी - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur विकास व अपराध के बीच है चुनाव :- डाॅ. अरूण चतुर्वेदी

विकास व अपराध के बीच है चुनाव :- डाॅ. अरूण चतुर्वेदी

0
विकास व अपराध के बीच है चुनाव :- डाॅ. अरूण चतुर्वेदी

जयपुर। सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री तथा सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डाॅ. अरूण चतुर्वेदी ने जन सम्पर्क के दौरान आमसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र में चुनाव विकास और अपराध के मुद्दे पर लडा जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच में जा रही है, वही दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी की पहचान अपराधियों को संरक्षण देने वाले दल के रूप में बनी हुई है।

डाॅ. अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि पिछले पांच वर्षो में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से आम जनता को राहत देने का कार्य किया है। बिजली, पानी, सडक, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में विशेष योजनाएं बनाकर भाजपा सरकार ने
अभूतपूर्व कार्य किए हैं।


इससे पहले वार्ड 31, कटेवानगर और देवीनगर में सवाईमाधोपुर की विधायक दीया कुमारी ने भी डाॅ. अरूण चतुर्वेदी के समर्थन में जनसम्पर्क किया। दीया कुमारी ने जनसम्पर्क के दौरान लोगों से आग्रह किया कि वे सुशासन के लिए भाजपा के पक्ष में अधिकाधिक मतदान करके डाॅ. अरूण चतुर्वेदी को विजयी बनाएं।

डाॅ. अरूण चतुर्वेदी ने आज सुबह वार्ड 26 मदरामपुरा, जयअम्बे काॅलोनी, वार्ड 24 सुभाष काॅलोनी, डी ब्लाॅक, ई-ब्लाॅक, शास्त्रीनगर, वार्ड 30 नन्दपुरी, गायत्री नगर, सोडाला, वार्ड 31, चम्पानगर, शांतिनगर, वार्ड 27 मजदूर नगर सहित आसपास के क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया।