Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Lionel Messi stars as Barcelona thrash Espanyol to stay top-बार्सिलोना की जीत में स्टार बने लियोनल मैसी - Sabguru News
होम Sports Football बार्सिलोना की जीत में स्टार बने लियोनल मैसी

बार्सिलोना की जीत में स्टार बने लियोनल मैसी

0
बार्सिलोना की जीत में स्टार बने लियोनल मैसी
Lionel Messi stars as Barcelona thrash Espanyol to stay top
Lionel Messi stars as Barcelona thrash Espanyol to stay top

मैड्रिड। अर्जेंटीना के स्टार फुटबालर लियोनल मैसी की अविश्वसनीय फार्म की बदौलत एफसी बार्सिलोना ने ला लीगा मैच में स्थानीय प्रतिद्वंद्वी एस्पानियोल के खिलाफ 4-0 की एकतरफा जीत के साथ लीग में शीर्ष पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है।

मैसी ने मैच में दो फ्री किक हासिल करने के साथ लुईस सुआरेज़ और ओस्माने डेम्बेले को भी गोल करने में सहयोग किया। मैसी ने 16वें मिनट में फ्री किक से ओपनिंग गाेल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई जबकि ओस्माने को बार्सिलोना के लिए दूसरा गोल करने में सहयोग किया।

हाफ टाइम की समाप्ति से ठीक पहले सुआरेज़ ने टीम के लिए तीसरा गोल कर बार्सिलोना को 3-0 से आगे कर जीत लगभग सुनिश्चित कर दी। हालांकि इसके 25 मिनट बाद स्टार फुटबालर मैसी ने एक और बेहतरीन फ्री किक पर गोल करते हुए मैच में चौथा गोल कर एस्पानियोल को पूरी तरह पस्त कर दिया।

ला लीगा के अन्य मुकाबलों में सेविला ने वेलेंशिया से ड्रॉ खेलते हुए अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा है। हालांकि पाब्लो माचिन की टीम के 1-1 से ड्रॉ खेलने के कारण उसके दो अंक कम हुए हैं। मैच में पाब्लो सराबिया ने सेविला के लिए पहला गोल कर बढ़त दिलाई थी लेकिन वेलेंशिया के लिए मॉक्टर डियाखेबी ने 92वें मिनट में हैडर से मैच बराबरी पर पहुंचा दिया।