Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Justin Langer says Tim Paine to play in ind v aus 2nd test - पर्थ टेस्ट में टिम पेन का खेलना निश्चित: जस्टिन लेंगर - Sabguru News
होम Sports Cricket पर्थ टेस्ट में टिम पेन का खेलना निश्चित: जस्टिन लेंगर

पर्थ टेस्ट में टिम पेन का खेलना निश्चित: जस्टिन लेंगर

0
पर्थ टेस्ट में टिम पेन का खेलना निश्चित: जस्टिन लेंगर
Justin Langer says Tim Paine to play in ind v aus 2nd test
Justin Langer says Tim Paine to play in ind v aus 2nd test
Justin Langer says Tim Paine to play in ind v aus 2nd test

कैनबरा । भारत के खिलाफ पहला एडिलेड टेस्ट हारने के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम अब 14 दिसंबर से पर्थ में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से पलटवार करने की तैयारी में जुटी है जिसकी अगुवाई कप्तान टिम पेन के हाथों में ही रहेगी। पेन का चोट के कारण पहले खेलना संदिग्ध लग रहा था।

आस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लेंगर ने मंगलवार को कहा कि पेन की मौजूदगी टीम के लिये मनोबल बढ़ाने वाली है। भारत से पहला मैच 31 रन से हारने के बाद मेजबान टीम चार टेस्टों की सीरीज़ में 1-0 से पिछड़ गयी है। क्रिकेट अास्ट्रेलिया(सीए) के अनुसार लेंगर ने घोषणा की है कि कप्तान पेन ही पर्थ टेस्ट में टीम की अगुवाई करेंगे। पेन का चोट के कारण पर्थ में खेलना संदिग्ध माना जा रहा था।

एडिलेड अोवल में मैच के दौरान पेन को उंगली में चोट लग गयी थी। आस्ट्रेलियाई कप्तान पहले भी इस उंगली में चोट लगा चुके हैं जिसके लिये उन्हें सात वर्षाें में सात बार ऑपरेशन भी कराना पड़ा है। टीम के कोच लेंगर ने अटकलों पर विराम लगाते हुये स्पष्ट कर दिया है कि पेन पर्थ मैच में निश्चित तौर पर खेलने उतरेंगे।

सीए की आधिकारिक वेबसाइट पर दिये साक्षात्कार में लेंगर ने कप्तान की तारीफ करते हुये कहा,“मैं जिन लोगों से अब तक मिला हूं उनमें पेन एक बेहद मजबूत खिलाड़ी हैं। यदि हमें चार स्थानों को लेकर भी माथापच्ची करनी हो तब भी वह उसमें शामिल होंगे। वह पूरी तरह से ठीक हैं।”

कोच ने कहा,“ मैं मानता हूं कि उन्हें कुछ समस्याएं हैं लेकिन मैच से पहले वह 100 फीसदी ठीक होंगे।” पूर्व आस्ट्रेलियाई ओपनर लेंगर ने साथ ही पहले टेस्ट में हारने के बावजूद अपनी टीम के लड़ने के जज्बे की तारीफ की लेकिन माना कि बल्लेबाज़ों को बड़ी साझेदारियों की जरूरत है।