Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Raman Singh resigns as Chhattisgarh CM, takes moral responsibility for BJP loss-रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में भाजपा की हार की नैतिक जिम्मेदारी ली - Sabguru News
होम Chhattisgarh रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में भाजपा की हार की नैतिक जिम्मेदारी ली

रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में भाजपा की हार की नैतिक जिम्मेदारी ली

0
रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में भाजपा की हार की नैतिक जिम्मेदारी ली
Raman Singh resigns as Chhattisgarh CM, takes moral responsibility for BJP loss
Raman Singh resigns as Chhattisgarh CM, takes moral responsibility for BJP loss

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने राज्य में भाजपा की करारी हार के लिए नैतिक जिम्मेदारी ली है, डा.सिंह ने राज्यपाल को मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह जनादेश का सम्मान करते है।

चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा गया था इस कारण इस हार की नैतिक जिम्मेदारी उनकी है जिसे वह स्वीकार करते है। उन्होंने कांग्रेस को मिले जनादेश के लिए उन्हे बधाई दी।

उन्होंने कहा कि 15 वर्षों के लगातार शासनकाल में उन्होंने जनता की बेहतरी और उनके जीवन में बदलाव के लिए पूरी ताकत से काम किया और अब वह विपक्ष की नई भूमिका में अपनी जवाबदेही का पालन करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन, सरकार में रहे लोग सभी मिल बैठकर हार के कारणों की समीक्षा करेंगे।

डा.सिंह ने इन परिणामों के लोकसभा चुनावों पर किसी असर से इनकार करते हुए कहा कि यह राज्य के चुनाव थे। लोकसभा के चुनावों में पार्टी राज्य में बेहतर प्रदर्शन करेगी।