Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Katrina Kaif During shooting of Shahrukh Khan was scared - कटरीना कैफ शूटिंग के दौरान शाहरुख खान से डरी-सहमी रहती थी - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood कटरीना कैफ शूटिंग के दौरान शाहरुख खान से डरी-सहमी रहती थी

कटरीना कैफ शूटिंग के दौरान शाहरुख खान से डरी-सहमी रहती थी

0
कटरीना कैफ शूटिंग के दौरान शाहरुख खान से डरी-सहमी रहती थी
Katrina Kaif During shooting of Shahrukh Khan was scared
Katrina Kaif During shooting of Shahrukh Khan was scared
Katrina Kaif During shooting of Shahrukh Khan was scared

मुंबई । बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि वह फिल्म जब तक है जान की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान से डरी-सहमी रहती थी।

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म में शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका निभायी है। इससे पूर्व कैटरीना ने शाहरुख के साथ छह साल पूर्व प्रदर्शित फिल्म जब तक है जान में काम किया था। कैटरीना ने बताया कि आज से छह साल पहले जब शाहरुख के साथ वह फिल्म जब तक है जान शूट कर रही थीं, तब उनसे वह डरी-डरी सी रहती थी, लेकिन अब इन छह सालों में वह डर खत्म हो गया है।

कैटरीना ने बताया कि वह शाहरुख से कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर मिली थी। शाहरुख ने पहली बार उस शो से टीवी पर काम करना शुरू किया था। मैं सलमान के साथ उनके शो पर गई थी। उस शो के बाद मैं शाहरुख से बहुत ज्यादा नहीं मिली, उस समय सोशल मीडिया भी नहीं था। उस समय हम लोगों से मिलते नहीं थे, तभी उनके बारे में जान पाते थे, मुलाकात नहीं होती तो कुछ पता ही नहीं चलता था कि कौन कहां-क्या कर रहा है।

कैटरीना ने बताया , ‘मुझे जब तक है जान के दौरान की बात याद आती है, उस समय मुझे शाहरुख से बहुत डर लगता था, मैं बहुत ही ज्यादा उनसे डरी-सहमी और भयभीत रहती थी। एक तो सेट पर यश चोपड़ा जी भी मौजूद रहते थे, उनकी फिल्म, उनका सेट, एक अलग माहौल था। यश चोपड़ा की फिल्म में काम करते समय सेट पर कोई अभिनेत्री खुद को बड़ा स्टार जैसा नहीं समझती थी और न ही उनके (यशजी) सामने कोई स्टार होता था।

जीरो में काम करते समय मैं और भी ज्यादा अनुभवी हो गई थी, इन छह सालों में बहुत कुछ सीखा है, मेरा अनुभव भी बढ़ गया है। अब मैं शाहरुख को अच्छी तरह जानने-समझने लगी हूं, अब डरने वाली बात नहीं रही। अब सेट पर हम किरदारों को और भी ज्यादा बेहतर बनाने की बात करते थे।