Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
brand factory store Free shopping weekend resumes - आपके नजदीकी ब्रांड फैक्टरी स्टोर पर फिर से शुरू हो रहा है फ्री शॉपिंग वीकेंड - Sabguru News
होम Business आपके नजदीकी ब्रांड फैक्टरी स्टोर पर फिर से शुरू हो रहा है फ्री शॉपिंग वीकेंड

आपके नजदीकी ब्रांड फैक्टरी स्टोर पर फिर से शुरू हो रहा है फ्री शॉपिंग वीकेंड

0
आपके नजदीकी ब्रांड फैक्टरी स्टोर पर फिर से शुरू हो रहा है फ्री शॉपिंग वीकेंड
brand factory store Free shopping weekend resumes
brand factory store Free shopping weekend resumes
brand factory store Free shopping weekend resumes

फ्यूचर लाइफस्टाइल फैशन का लोकप्रिय डिस्काउंट स्टोर, ब्रांड फैक्टरी, 12 से 16 दिसंबर के दौरान आपके लिए फिर से लेकर आया है फ्री शॉपिंग वीकेंड, जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था। अपने पिछले सत्रों में प्राप्त की गई सफलता को देखते हुए, इस बार भी रोमांचक फ्री शॉपिंग वीकेंड में देश भर के 200 से अधिक ऑरिजिनल ब्रांड शामिल हैं।

ब्रांड फैक्टरी अपने ग्राहकों को बेहद रोमांचक ऑफर दे रहा है, जिसमें ग्राहक को ₹5000 की शॉपिंग करने पर ₹2000 का भुगतान करना पड़ेगा और वो ₹2000 भी, ₹1200 का गिफ्ट वाउचर,₹500 के कपड़े तथा फ्यूचर पे वॉलेट में ₹300 का कैशबैक के रूप में प्राप्त कर सकते हैं, जो खरीदारी को बिल्कुल मुफ्त बना देता है।

ग्राहक 200 से अधिक ऑरिजिनल राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों की खरीदारी कर सकते हैं, जिसमें ली कूपर, लिवाइज, ओनली, एडिडास, रीबॉक, स्केचर्स, फिला, पेपे, यूएस पोलो, क्रोकोडाइल, बफेलो, अमेरिकन टूरिस्टर, वी.आई.पी., होली, लावी, कैप्रिसी और इसी तरह के कई अन्य ब्रांड शामिल हैं। हर ग्राहक को आसानी से खरीददारी करने का अवसर प्रदान करते हुए, फ्री शॉपिंग वीकेंड भारत में टिकट युक्त व्यापक पहुंच वाला इकलौता शॉपिंग इवेंट है। 250 रुपये (2 लोगों के लिए प्रीमियम पासरू स्टोर में सुबह 8रू00 बजे प्रवेश शुरू) और 100 रुपये (दो के लिए क्लासिक पासरू स्टोर में सुबह 11रू00 बजे के बाद प्रवेश शुरू) की न्यूनतम लागत पर टिकटों को प्री-बुक किया जा सकता है।

फ्री शॉपिंग वीकेंड के बारे में बताते हुए ब्रांड फैक्टरी के सीईओ, श्री सुरेश साधवानी ने कहा, ष्पिछले दो सत्रों में हमें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और इसी वजह से हमने इस साल के इवेंट को पहले से बड़ा एवं बेहतर बनाने का फैसला लिया है। फ्री शॉपिंग वीकेंड के दौरान ग्राहक बिना पैसे खर्च किए सर्वश्रेष्ठ फैशन की खरीदारी कर सकते हैं। ग्राहकों के फायदे के लिए हमारे स्टोर सुबह 8रू00 बजे ही खुल जाएंगे, ताकि वे इस सेल का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा सकें।ष्

फ्री शॉपिंग वीकेंड के हर सीजन की तरह इस बार भी हमारे स्टोर में ब्रांड और फैशन को पसंद करने वाले सभी लोगों के लिए बहुत कुछ मौजूद है। ग्राहक brandfactoryonline.com, insider-in पद पर या अपने नजदीकी ब्रांड फैक्टरी स्टोर पर जाकर, अपने रिडीम करने योग्य टिकट की बुकिंग कर सकते हैं। आप अपने टिकट की वैल्यू को 18 से 31 दिसंबर के दौरान अपनी अगली खरीदारी पर रिडीम कर सकते हैं।