Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Police investigating bomb threat against Facebook office in California-बम की धमकी पर खाली कराया गया फेसबुक का कार्यालय - Sabguru News
होम World Europe/America बम की धमकी पर खाली कराया गया फेसबुक का कार्यालय

बम की धमकी पर खाली कराया गया फेसबुक का कार्यालय

0
बम की धमकी पर खाली कराया गया फेसबुक का कार्यालय
Police investigating bomb threat against Facebook office in California
Police investigating bomb threat against Facebook office in California

वाशिंगटन। अमरीका के कैलिफोर्निया में सोशल नेटवर्किंग कंपनी फेसबुक के कार्यालय में बुधवार को बम रखे होने की धमकी के बाद उसे खाली कराया गया। कुछ घंटों तक तलाशी और जांच के बाद कर्मचारियों को कार्यालय के भीतर जाने की अनुमति दे दी गई।

कंपनी की प्रवक्ता जी ग्रडिना ने एक बयान जारी कर बताया कि मेलो पार्क स्थित फेसबुक कार्यालय में बम रखे होने की धमकी मिली थी। उन्होंने बताया कि कार्यालय के सभी लोग सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि हम इस धमकी की जांच के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। पुलिस को फेसबुक कार्यालय में बम रखे होने की रिपोर्ट मिली थी जिसके बाद कार्यालय को पूरी तरह खाली करा लिया गया था।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि बम निरोधक दस्ते के सदस्यों ने पूरी इमारत की तलाशी ली है। फेसबुक और इंस्टाग्राम के कर्मचारियों की भी तलाशी ली गई है लेकिन कोई विस्फोटक बरामद नहीं हुआ।

एनबीसी ने बताया कि न्यूयार्क पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है। अप्रेल में सैन फ्रांसिस्को स्थित यूट्यूब मुख्यालय पर गोलीबारी के बाद सभी प्रौद्योगिकी कंपनियों की सुरक्षा को लेकर चिंता उत्पन्न हो गई है। गौरतलब है कि एक महिला ने यूट्यूब मुख्यालय में अंधाधुंध गोलीबारी करके तीन लोगों को घायल कर दिया और बाद में खुद को गोली मार ली।