Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rajasthan Chief Minister will be announced till evening - सचिन पायलट के समर्थक हुए उग्र, दौसा में बस के शीशे तोडे, रास्ता जाम - Sabguru News
होम Breaking सचिन पायलट के समर्थक हुए उग्र, दौसा में बस के शीशे तोडे, रास्ता जाम

सचिन पायलट के समर्थक हुए उग्र, दौसा में बस के शीशे तोडे, रास्ता जाम

0
सचिन पायलट के समर्थक हुए उग्र, दौसा में बस के शीशे तोडे, रास्ता जाम
Rajasthan Chief Minister will be announced till evening
Rajasthan Chief Minister will be announced till evening
Rajasthan Chief Minister will be announced till evening

जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले के महुआ के पास जयपुर आगरा रोड पर कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के समर्थकों ने उग्र प्रदर्शन करते हुए बस के शीशे तोड डाले। पायलट के समर्थकों ने उनको मुख्यमंत्री बनाने के नारे लगाए तथा रास्ता जाम कर दिया। उन्होंने रोडवेज की बस के शीशे भी तोड डाले। इसी तरह अजमेर के घूघरा घाटी के पास जयपुर रोड पर उनके समर्थकों ने सडक पर टायर जलाए तथा रास्ता जाम कर दिया।

इस बीच समर्थकों के उग्र प्रदर्शन से परेशान पायलट ने ट्वीट कर उन्हें शांत रहने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी आलाकमान पर पूरा भरोसा है।


मुख्यमंत्री के चयन को लेकर असमंजस बने रहने से कांग्रेस कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा पायलट के गुटों में बनकर अपने अपने नेता के पक्ष में नारेबाजी कर रहे हैं। गहलोत के सरकारी बंगले पर भी समर्थकों का जमावडा हो गया है तथा उनके दिल्ली से जयपुर पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं।

बतादेंकि पार्टी मुख्यालय के सामने आज दिन भर गहलाेत और पायलट के समर्थकों ने हाईकमान पर दबाव बनाने के लिए अपने अपने नेताओं के पक्ष में प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। गहलोत की तुलना में पायलट के समर्थक पार्टी मुख्यालय के बाहर ज्यादा संख्या में सड़क पर मौजूद थे। पायलट ने जयपुर में अपने समर्थकों को धन्यवाद दिया लेकिन कहा कि वे पार्टी हाईकमान के फैसले का सम्मान करें और इंतजार करें।