Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP will not let country go in hands of immature Rahul - भाजपा देश को अपरिपक्व राहुल गांधी के हाथ में जाने नहीं देगी - Sabguru News
होम Chandigarh भाजपा देश को अपरिपक्व राहुल गांधी के हाथ में जाने नहीं देगी

भाजपा देश को अपरिपक्व राहुल गांधी के हाथ में जाने नहीं देगी

0
भाजपा देश को अपरिपक्व राहुल गांधी के हाथ में जाने नहीं देगी
BJP will not let country go in hands of immature Rahul
BJP will not let country go in hands of immature Rahul
BJP will not let country go in hands of immature Rahul

चंडीगढ़ । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने आज दावा किया कि भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव जीतेगी और देश को राहुल गांधी जैसे ‘अपरिपक्व‘ नेता के हाथ में नहीं जाने देगी।

उन्होंने यहां जारी बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन पाकिस्तान समर्थक गिरोह को देश चलाने तथा राहुल के बहनोई को देश को लूटने का एक और मौका नहीं देगा। चुघ ने कहा कि यह सच है कि भाजपा ने 15 सालों की ‘सेवा‘ के बाद चुनावी लड़ाई हारी पर यह कांग्रेस की जीत नहीं है।

चुघ ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस चुनावी नतीजों से अति उत्साहित नजर आ रहे हैं पर यह भूल रहे हैं कि कांग्रेस दो राज्यों में चुनाव हारी है जिनमें एक उत्तर पूर्व में उनका मजबूत गढ़ माना जाता था। भाजपा नेता ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव जीतने का सपना देख रहे कांग्रेस अध्यक्ष को सचाई समझनी चाहिए कि उनका महागठबंधन का पहला प्रयोग – चंद्रा बाबू नायडू के साथ – विफल हो चुका है और तेलगु देशम पार्टी के साथ उनके गठजोड़ की तेलंगाना में बुरी हार हुई है।

मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस की जीत के बारे में चुघ ने कहा कि भाजपा विनम्रता से हार को स्वीकार करती है पर कांग्रेस के भी अति उत्साहित या अहंकारी होने का कारण नहीं है। भाजपा नेता ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा का मत प्रतिशत कांग्रेस से अधिक था और पांच लाख से अधिक मतदाताओं ने नोटा (उपरोक्त में से कोई नहीं) का विकल्प चुना। इसी तरह राजस्थान में कांग्रेस को मत प्रतिशत के मामले में मामूली बढ़त मिली पर चार लाख साठ हजार से ज्यादा मतदाताओं ने नोटा का बटन दबाया

चुघ ने कहा कि पंजाब में किसानों के नब्बे हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ करने का किया कांग्रेस का वायदा पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पूरा करें। चुघ ने यहां जारी बयान में कहा कि पंजाब में दो साल पहले यह वायदा किया गया था लेकिन अभी तक पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इसी तरह का वायदा अब मध्य प्रदेश, राजस्थान और छतीसगढ़ के किसानों से चुनावों से पहले किया। भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी को पंजाब से किसानों की कर्ज माफी की शुरुआत करनी चाहिए।