Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Karnataka: 10 killed, 80 ill due to eating prasadam at Maramma temple in Chamarajanagar-कर्नाटक : चामराजनगर में दूषित भोजन से 10 की मौत, 80 बीमार - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru कर्नाटक : चामराजनगर में दूषित भोजन से 10 की मौत, 80 बीमार

कर्नाटक : चामराजनगर में दूषित भोजन से 10 की मौत, 80 बीमार

0
कर्नाटक : चामराजनगर में दूषित भोजन से 10 की मौत, 80 बीमार
Karnataka: 10 dead, 80 ill due to eating prasadam at Maramma temple in Chamarajanagar
Karnataka: 10 dead, 80 ill due to eating prasadam at Maramma temple in Chamarajanagar

मैसुरु। कर्नाटक में चामराजनगर जिले के सुलवादी गांव में शुक्रवार को मरम्मा मंदिर में दूषित भोजन करने के बाद दो महिलाओं समेत 10 लोगों की मौत हो गयी और 80 अन्य बीमार हो गए।

पुलिस ने बताया कि श्रद्धालुओं ने मंदिर के गोपुरम आधारशिला समारोह में भोजन करने के बाद उल्टी और बेचैनी की शिकायत की। उन्हें कोल्लेगल के निकट और मैसुरु के अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जहां 10 लोगों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान गोपम्मा (35), शांता (20), अनिता (12) और पापन्ना (50) के रूप में की गयी है। तीन मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। ग्यारह लोगों को गंभीर स्थिति में मैसुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि मंदिर प्रशासन ने कौवों काे भी भोजन दिया था जिसे खाकर कुछ कौवों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने घटना पर दुख जताया है और संबंधित अधिकारियों को बीमारों काे हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

चामराजनगर की उपायुक्त बीबी कावेरी, पुलिस प्रमुख एसपी धर्मेंद्र कुमार मीणा और चिकित्सा अधिकारी डाॅ. प्रसाद ने अस्पतालों का दौरा कर घायलों का हालचाल पूछा है।