Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
pm modi to visit congress stronghold Raebareli on sunday, flag of humsafar express-विकास परक योजनाओं के तीर से कांग्रेस के गढ़ रायबरेली को भेदेंगे मोदी - Sabguru News
होम Breaking विकास परक योजनाओं के तीर से कांग्रेस के गढ़ रायबरेली को भेदेंगे मोदी

विकास परक योजनाओं के तीर से कांग्रेस के गढ़ रायबरेली को भेदेंगे मोदी

0
विकास परक योजनाओं के तीर से कांग्रेस के गढ़ रायबरेली को भेदेंगे मोदी
pm modi to visit congress stronghold Raebareli
pm modi to visit congress stronghold Raebareli
pm modi to visit congress stronghold Raebareli

रायबरेली। तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली शिकस्त के बाद सुप्रीमकोर्ट से राफेल मुद्दे पर मिली राहत से उत्साहित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली को करोड़ों रूपयों की विकासपरक योजनाओं की सौगात देकर कांग्रेस के गढ़ को भेदने की कोशिश करेंगे।

मोदी का रायबरेली दौरा आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। प्रधानमंत्री का पद संभालने के साढ़े चार साल बाद मोदी सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में पहली बार आ रहे हैं।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से नए तेवर के साथ मिशन 2019 की आगाज करेंगे और कांग्रेस के गढ़ को विकास के तीर से भेदेंगे। तीन राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मिली हार और राफेल सौदे के मुद्दे पर उच्चतम न्यायालय से मिली राहत के बाद मोदी की यहां पहली जनसभा होगी।

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को बताया कि मोदी 16 दिसम्बर को एक दिवसीय संक्षिप्त दौरे में माडर्न रेल कोच फैक्टरी लालगंज का निरीक्षण करेंगे। बाद में वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के चाक चौबंद व्यवस्था की गई है। इसके लिए बाहर से सुरक्षा बल मांगे गए है। अपर पुलिस अधीक्षक डलमऊ, सदर, सलोन और महराजगंज को चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई हैै।

मोदी के रायबरेली प्रवास के दौरान 16 कमांडेंड, 25 अपर पुलिस अधीक्षक, 50 पुलिस उपाधीक्षक के अलावा बडी तादाद में सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए हैं। इसके अलावा 12 कंपनी पीएसी और छह फायर टेंडर भी किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए मौजूद होंगे।