Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Jaipur Man Detained For Making Threat Calls To Trigger Blasts Ahead of Ashok Gehlot's swearing-in ceremony as the Rajasthan Chief Minister,-जयपुर एयरपोर्ट पर बम की झूठी सूचना के आरोप में युवक अरेस्ट - Sabguru News
होम Headlines जयपुर एयरपोर्ट पर बम की झूठी सूचना के आरोप में युवक अरेस्ट

जयपुर एयरपोर्ट पर बम की झूठी सूचना के आरोप में युवक अरेस्ट

0
जयपुर एयरपोर्ट पर बम की झूठी सूचना के आरोप में युवक अरेस्ट

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में हवाई अड्डे सहित तीन जगहों पर बम होने की झूठी सूचना देने वाले एक युवक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार इस मामले में जयपुर के प्रतापनगर क्षेत्र के योगेंद्र जांगिड़ को गिरफ्तार किया गया जिसने प्रोपर्टी विवाद में रंजिश के चलते भाईयों को फंसाने की नियत से मोबाइल फोन चुराकर शनिवार शाम सात बजे पुलिस कंट्रोल रुम में फोन कर सांगानेरी गेट, चांदपोल हनुमान मंदिर और जयपुर एयरपोर्ट पर कचरा पात्र में बम होने की झूठी सूचना दी थी।

इस पर पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस बल के मौके पर पहुंचकर छानबीन की गई लेकिन कहीं कोई बम नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश करने पर जिस फोन से सूचना दी गई उसके मालिक तक पुलिस के पहुंचने एवं फोन चाेरी होने की बात सामने आने के बाद मोबाइल की लोकेशन ट्रेसकर एटीएस टीम ने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।