Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Star Screen Award Ranvir Singh and Alia Bhatt Dhoom - स्टार स्क्रीन अवार्ड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की धूम - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood स्टार स्क्रीन अवार्ड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की धूम

स्टार स्क्रीन अवार्ड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की धूम

0
स्टार स्क्रीन अवार्ड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की धूम
Star Screen Award Ranvir Singh and Alia Bhatt Dhoom
Star Screen Award Ranvir Singh and Alia Bhatt Dhoom
Star Screen Award Ranvir Singh and Alia Bhatt Dhoom

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टार स्क्रीन अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है। मुंबई में 25 वें स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2018 में रणवीर सिंह को उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है। आलिया को उनकी फिल्म ‘राजी’ के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया।

बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) का पुरस्कार आयुष्मान खुराना को फिल्म ‘बधाई हो’ के लिये दिया गया। सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री (क्रिटिक्स) का पुरस्कार नीना गुप्ता को फिल्म ‘बधाई हो’ के लिये दिया गया। इसी फिल्म के लिये गजराव राव बेस्ट एक्टर मेल के पुरस्कार से नवाजे गये।

इस दौरान रेड कार्पेट पर बॉलीवुड सितारों का टशन दिखा। रणवीर, दीपिका पादुकोण, सलमान ख़ान, अलिया भट्ट, रेखा और गुलज़ार की उपस्तिथि ख़ास रही। बेस्ट फिल्म का पुरस्कार फिल्म ‘स्त्री’ को मिला। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ बेस्ट रियल स्टार ऑन सोशल मीडिया पुरस्कार से सम्मानित की गयीं। बेस्ट एक्ट्रेस इन सपोर्टिंग रोल का पुरस्कार सुरेखा सिकरी को ‘बधाई हो’ के लिये दिया गया। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर शबाना आजमी को फिल्म इंडस्ट्री में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिये लाइफटाईम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

बेस्ट डेब्यू एक्टर (मेल) का पुरस्कार ईशान खट्टर को फिल्म ‘धड़क’ के लिये दिया गया। वहीं बेस्ट डेब्यू एक्टर (फीमेल) का पुरस्कार राधिका मदान को फिल्म ‘पटाखा’ के लिये दिया गय। बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल का पुरस्कार पंकज त्रिपाठी को फिल्म ‘स्त्री’ के लिये दिया गया।

बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) का पुरस्कार अरिजीत सिंह को फिल्म ‘राजी’ के गाने ..ए वतन.. के लिये दिया गया। वहीं बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल) हर्षदीप कौर को फिल्म ‘राजी’ के लिये ..दिलबरो.. गाने के वास्ते दिया गया। बेस्ट लिरिक्स के पुरस्कार से गुलजार को फिल्म ‘राजी’ के गीत ..ए वतन.. के लिये सम्मानित किये गये। अमित त्रिवेदी को फिल्म ‘मनमर्जियां’ के लिये सर्वश्रेष्ठ संगीतकार का पुरस्कार मिला। बेस्ट फिल्म राइटिंग का पुरस्कार अरिजीत विश्वास और श्रीराम राघवन को फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिये दिया गया।

बेस्ट फिल्म (क्रिटिक्स) का पुरस्कार फिल्म ‘मुल्क’ को दिया गया। बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का पुरस्कार अमर कौशिक को उनकी फिल्म ‘स्त्री’ के लिये दिया गया। बेस्ट एक्शन के लिये अहमद खान फिल्म ‘बागी 2’ के लिये सम्मानित किये गये। श्रीराम राघवन फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिये बेस्ट डायरेक्टर के पुरस्कार से नवाजे गये। बेस्ट कोरियोग्राफी का पुरस्कार ‘पद्मावत’, बेस्ट डायलॉग्स का पुरस्कर फिल्म ‘स्त्री’ और बेस्ट सिनेमैटोग्राफी का पुरस्कार ‘तुंबाड’ को दिया गया।

बेस्ट कॉस्ट्यूम का पुरस्कार ‘पद्मावत’ को मिला। शादी के बाद यह पहला मौका था जब रणवीर और दीपिका पादुकोण किसी अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हो रहे थे। इस दौरान इन दोनों ने अपने लुक और स्टाइल से सबका दिल जीत लिया। दीपिका का हाथ थामे जब रणवीर कार्यक्रम में पहुंचे तो सभी ने इन दोनों का गर्मजोशी से स्वागत किया। सलमान ख़ान की मौजूदगी भी अपने आप में ख़ास रही। अपनी आने वाली फ़िल्म ‘भारत’ के लिए चर्चा में बने हुए सलमान इस दौरान पूरे टशन में नज़र आये।

आलिया भट्ट और जैकलिन फर्नांडिस ने भी अपनी मौजूदगी से कार्यक्रम में खूब रंग बिखेरे। उर्मिला मातोंडकर और रेखा की मौजूदगी भी कार्यक्रम में चार चांद लगाती दिखी। रेड कार्पेट नुशरत भरुचा और उर्वशी रौतेला जैसी अभिनेत्रियों का ग्लैमरस अंदाज़ नज़र आया। आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल ने कार्यक्रम को होस्ट भी किया।