Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Virat and Pen's Zubani Jung in ind v aus 2nd test match - विराट-पेन की जुबानी जंग जारी, अंपायर की चेतावनी - Sabguru News
होम Sports Cricket विराट-पेन की जुबानी जंग जारी, अंपायर की चेतावनी

विराट-पेन की जुबानी जंग जारी, अंपायर की चेतावनी

0
विराट-पेन की जुबानी जंग जारी, अंपायर की चेतावनी
Virat and Pen's Zubani Jung in ind v aus 2nd test match
Virat and Pen's Zubani Jung in ind v aus 2nd test match
Virat and Pen’s Zubani Jung in ind v aus 2nd test match

पर्थ । भारत और अास्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तानों विराट कोहली और टिम पेन के बीच दूसरे क्रिकेट टेस्ट में शुरू हुई जुबानी जंग सोमवार को मैच के चौथे दिन भी जारी रही जिससे मैदानी अंपायर क्रिस गैफेनी को दोनों खिलाड़ियों को चेतावनी देनी पड़ गयी।

आस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान मैच के 71वें ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी करा रहे थे। लेकिन दोनों टीमों के कप्तान उस समय भी बीच बीच में एक दूसरे पर टिप्पणियां कर रहे थे। इसी समय विराट नॉन स्ट्राइकर के नज़दीक आकर फील्डिंग करने लगने। पेन ने विराट को कहा,“ तुम ही थे जो कल विकेट गंवा बैठे थे। आज तुम इतना कूल बनने की कोशिश क्यों कर रहे हो?” इस पर विराट नाराज़ हो गये जिससे गैफेनी को मामले को शांत कराने के लिये दोनों खिलाड़ियों के बीच आना पड़ गया।”

गैफेनी ने कहा,“ बस बहुत हुआ। चलो आप अपना गेम खेलो। तुम दोनों कप्तान हो। टिम तुम कप्तान हो।” इस पर पेन ने जवाब दिया,“ हम तो केवल बात कर रहे थे…. हम गाली गलौज नहीं कर रहे थे। विराट तुम अपना संयम बनाये रखो।” हालांकि इस दौरान विराट ने जो कहा वह माइक्रोफोन पर साफ सुना नहीं गया।

कुछ गेंदों के बाद लेकिन माहौल फिर गर्म हो गया जब विराट रन लेने के लिये भाग रहे पेन के आगे से गुजरने लगे। इस पर पेन नाराज़ हो गये और विराट से लड़ने की मुद्रा में उनकी छाती के बेहद करीब आ गये। विराट ने बाद में अंपायर कुमार धर्मसेना के पास जाकर अपनी बात समझाने की कोशिश की।

मैदानी अंपायर ने दोनों कप्तानों को इस पर चेतावनी दी। हालांकि कमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर और पूर्व टेस्ट गेंदबाज़ डेमियन फ्लेमिंग ने विराट के व्यवहार पर हैरानी जताई। पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग और माइकल क्लार्क ने लेकिन कहा कि जुबानी जंग किसी मैच में बहुत सामान्य सी बात है।