Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Mitchell Johnson Criticism on virat kohli behavior is insulting - विराट कोहली का व्यवहार अपमानजनक: मिशेल जॉनसन - Sabguru News
होम Sports Cricket विराट कोहली का व्यवहार अपमानजनक: मिशेल जॉनसन

विराट कोहली का व्यवहार अपमानजनक: मिशेल जॉनसन

0
विराट कोहली का व्यवहार अपमानजनक: मिशेल जॉनसन
Mitchell Johnson Criticism on virat kohli behavior is insulting
Mitchell Johnson Criticism on virat kohli behavior is insulting
Mitchell Johnson Criticism on virat kohli behavior is insulting

नयी दिल्ली । पूर्व आस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ मिशेल जानसन ने पर्थ टेस्ट के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के व्यवहार की आलोचना करते हुये इसे अपमानजनक बताया है।

आस्ट्रेलिया के कई टीवी चैनलों पर विशेषज्ञ की भूमिका निभाने वाले जॉनसन ने आस्ट्रेलिया और भारत के बीच पर्थ में खेले गये दूसरे टेस्ट का जिक्र करते हुये कहा है कि जब मैच के बाद दोनों टीमों के कप्तान हाथ मिला रहे थे तब विराट का व्यवहार और उनका हावभाव पेन के प्रति काफी अपमानजनक था।

जानसन ने अपने एक कॉलम में लिखा,“ विराट टिम पेन के प्रति अच्छा व्यवहार नहीं कर सके, आस्ट्रेलियाई कप्तान से उन्होंने ठीक से हाथ नहीं मिलाया और इस दौरान उनकी आंखों की तरफ देखा भी नहीं। मेरे लिये यह बहुत अपमानजनक है।”

पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान ने लिखा,“ विराट कई खिलाड़ियों से ऐसा करते हैं क्योंकि वह विराट कोहली हैं और अधिकतर मैचों में उन्हें अहमियत दी जाती है लेकिन इस मैच में वह बेवकूफ साबित हुये।” भारत को आस्ट्रेलिया ने इस मैच में 146 रन से हराकर चार मैचों की सीरीज़ में 1-1 से बराबरी की थी। इस मैच में विराट और पेन के बीच कई बार जुबानी जंग हुई जिसके कारण अंपायर को बीच में हस्तक्षेप कर कप्तानों को चेतावनी देनी पड़ी थी।

इससे पहले सीनियर बॉलीवुड अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने भी विराट के व्यवहार को सबसे खराब बताते हुये उनकी आलोचना की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा था कि विराट दुनिया के सबसे खराब व्यवहार वाले क्रिकेटर हैं जो काफी घमंडी हैं।

बालीवुड अभिनेता ने विराट पर तंज कसते हुये यह भी लिखा था कि वह विराट पर इस बयान के बावजूद देश छोड़ने वाले नहीं हैं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले एक क्रिकेटप्रेमी ने विराट के ट्विटर पर लिखा था कि उन्हें आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बल्लेबाज़ पसंद है जिसपर विराट ने उस फैन को देश छोड़ने की सलाह दे डाली थी।