Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
man kills wife in jind over property dispute-जींद में पति ने की पत्नी की गला दबाकर निर्मम हत्या - Sabguru News
होम Haryana जींद में पति ने की पत्नी की गला दबाकर निर्मम हत्या

जींद में पति ने की पत्नी की गला दबाकर निर्मम हत्या

0
जींद में पति ने की पत्नी की गला दबाकर निर्मम हत्या

जींद। हरियाणा के जींद जिले के अलेवा गांव में एक व्यक्ति ने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपित मृतका का दूसरा पति है और रिश्ते में देवर लगता है। मृतका के मायका पक्ष ने आरोप लगाया कि जमीन हड़पने के लिए महिला की हत्या की गई है।

अलेवा थाना पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर पति समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या तथा साजिश में शामिल होने का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। गांव अलेवा के अमित की पत्नी सुनील देवी (35) की कल देर शाम उसके पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। मौत इतफाकिया लगे इसके लिए शव को चारपाई पर डाल दिया गया।

घटना की सूचना पाकर डीएसपी परमजीत समोता, अलेवा थाना प्रभारी हरिओम फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतका का मायका पक्ष मौके पर पहुंच गया। मृतका के भाई गांव खापड़ निवासी अनिल ने बताया कि उसकी बहन सुनील देवी की शादी गांव अलेवा के अजित के साथ हुई थी। वर्ष 2006 में अजित की मौत हो गई। जिसके बाद सुनील देवी की शादी अजित के छोटे भाई अमित से कर दी गई।

अनिल ने आरोप लगाया कि अमित नशेड़ी प्रवृति का है और ज्यादातर समय घर से बाहर रहता है। अमित के रिश्तेदारों ने जमीन हड़पने के लिए सुनील देवी की हत्या का षडयंत्र रचा। उसकी बहन सुनील देवी की योजनाबद्ध तरीके से हत्या कर दी गई।

अलेवा थाना पुलिस ने मृतका के भाई अनिल की शिकायत पर पति अमित, बुआ सास गांव निडाना निवासी अंगूरी, उसके बेटे विरेंद्र, ननंद सुनील देवी, बहनोई गांव काकड़ोद निवासी रणधीर के खिलाफ हत्या, षडयंत्र रचने का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

अलेवा थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि मृतका ने अपने देवर से दूसरा विवाह किया हुआ था। मृतका के भाई ने जमीन हड़पने तथा योजनाबद्ध तरीके से हत्या करने का आरोप लगाया है। जिस पर पति समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपित को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।