Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Three people of the same family killed in Simdega - झारखंड : सिमडेगा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या - Sabguru News
होम Headlines झारखंड : सिमडेगा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

झारखंड : सिमडेगा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

0
झारखंड : सिमडेगा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या
Three people of the same family killed in Simdega
Three people of the same family killed in Simdega
Three people of the same family killed in Simdega

सिमडेगा। झारखंड में सिमडेगा जिले के बोलवा थाना क्षेत्र के तलमंगा दीपा टोली गांव में अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कल देर रात अपराधियों ने तलमंगा दीपा टोली गांव निवासी तपेश्वर सिंह के घर पर धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने तपेश्वर सिंह उनकी पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी।

सूत्रों ने बताया कि हत्या के कारणो का तत्काल पता नही चल सका है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

झारखण्ड की अन्य खबरें :

मरा नहीं जिंदा है कुख्यात अपराधी लखन : एसएसपी

रांची। एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने दावा करते हुए कहा है कि कुख्यात अपराधी लखन सिंह मरा नहीं बल्कि जिंदा है। वह अपने सहयोगी अमर सिंह और तौकीर के साथ रह रहा है। लखन का भाई गेंदा सिंह उसका पूरा गैंग संचालित कर रहा था जो पकड़ा गया।

उसकी गिरफ्तारी के लिए भी रांची पुलिस प्रयास कर रही है। लखन भी शीघ्र ही सलाखों के अंदर होगा। गौरतलब है कि लखन सिंह तुपदाना ओपी से भाग गया था। इसके बाद उसका पता नहीं चल पाया। लोग उसके मारे जाने का कयास लगा रहे थे।

शादी समारोह में आई नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

गुमला। बसिया थाना क्षेत्र के ससिया पहान टोली गांव में मंगलवार रात गांव के ही युवकों ने शादी समारोह में शामिल होने आई कोलेबिरा की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना के बाबत बताया जाता है कि ससिया पहान टोली गांव में जेठू डुंगडुंग के घर विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए लोग रात में फागु डुंगडुंग के घर में सो रहे थे।

इसी दौरान युवकों ने हड़िया पीने के लिए दरवाजा खुलवाकर घर में सो रही नाबालिग लड़कियों को घर से बाहर निकाला और एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जबकि कोम्बेकेरा पतरा टोली की एक बच्ची और किनिरकेला गांव की एक बच्ची भाग कर अपनी आबरू बचाने में सफल रही।

दुष्कर्म के एक आरोपी विनय भेंगरा को ग्रामीणों ने पकड़ कर एक घर के अंदर बंद कर दिया था। लेकिन वह छप्पर तोड़ कर भाग गया।