Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
hyderabad : man gives triple talaq to wife over phone-फोन पर बीबी को तलाक, शौहर के खिलाफ केस दर्ज - Sabguru News
होम Headlines फोन पर बीबी को तलाक, शौहर के खिलाफ केस दर्ज

फोन पर बीबी को तलाक, शौहर के खिलाफ केस दर्ज

0
फोन पर बीबी को तलाक, शौहर के खिलाफ केस दर्ज
hyderabad : man gives triple talaq to wife over phone
hyderabad : man gives triple talaq to wife over phone
hyderabad : man gives triple talaq to wife over phone

हैदराबाद। हैदराबाद में एक महिला ने दावा किया है कि एक बच्ची को जन्म देने के बाद उसके पति ने फोन पर उसे तीन तलाक दे दिया। यह घटना तीन हफ्ते पहले शहर के टोलिचौकी क्षेत्र में हुई थी लेकिन महिला के केंद्रीय अपराध थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद गुरुवार को मामला प्रकाश में आया।

पुलिस ने दहेज को लेकर पर फोन पर अपनी पत्नी को कथित तौर पर तीन तालाक देने के आरोप में उस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान मोहम्मद मुजम्मिल शरीफ के रूप में हुई है। वह टोलिचौकी क्षेत्र में एक स्कूल में प्राधानाचार्य है।

संवाददाताओं से महिला ने कहा कि उनकी शादी 6 जनवरी 2017 को हुई थी और शादी के पहले महीने सब कुछ ठीक था। उसने बाताया कि विवाह से पहले दहेज की मांग नहीं की लेकिन फिर भी हमलोगों ने जो कुछ हो सकता था उन्हें दिया।

शादी के बाद उसने मुझे यह कहते हुए यातना देना शुरू कर दिया कि मेरे परिवार वालों ने उन्हें क्या दिया। गर्भवती होने पर भी वे मुझे मारते थे। महिला ने आरोप लगाया कि मेरी सास भी मुझे मारती थीं। करीब तीन महीने पहले बच्ची के जन्म होने केे बाद और अधिक प्रताड़ित करने लगे। महिला ने कहा कि एक बार मैं माता पिता के घर गई जहां पति ने फोन कर तीन तलाक दे दिया।