Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Ajay Devgan will make a film on Harshad Mehta - हर्षद मेहता पर फिल्म बनायेंगे अजय देवगन - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood हर्षद मेहता पर फिल्म बनायेंगे अजय देवगन

हर्षद मेहता पर फिल्म बनायेंगे अजय देवगन

0
Ajay Devgan will make a film on Harshad Mehta
Ajay Devgan will make a film on Harshad Mehta

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और इंद्र कुमार स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता पर फिल्म बना सकते हैं। फिल्‍म ‘मस्‍ती’ के 15 साल बाद अजय देवगन और फिल्‍म मेकर इंद्र कुमार एकसाथ ‘टोटल धमाल’ लेकर आ रहे हैं।

यह जोड़ी एक और फिल्‍म के लिए साथ आने को तैयार है। फिल्‍म की कहानी स्‍टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है जिसे फाइनैंशल क्राइम करने के कारण अरेस्‍ट कर लिया गया था। यह क्राइम 1992 के सिक्‍यॉरिटीज स्‍कैम में हुआ था।

कहा जा रहा है कि मारुति इंटरनेशनल के अशोक ठकेरिया के साथ अजय देवगन फिल्‍म्‍स और इंद्र कुमार ‘द बिग बुल’ को को-प्रड्यूस करने जा रहे हैं। अजय सिर्फ इसे प्रोड्यूस करेंगे, इसमें ऐक्‍टिंग नहीं करेंगे। फिल्‍म की कास्टिंग चल रही है। मेकर्स इसमें किसी स्‍थापित ऐक्‍टर को लेना चाहते हैं जो कि रोल के साथ पूरी तरह से न्‍याय कर सके।

फिल्‍म की कहानी कुकी गुलाटी और अर्जुन धवन ने लिखी है। जूही चतुर्वेदी भी फिल्‍म की स्‍क्रिप्‍ट से जुड़ी हुई हैं। हर्षद के खिलाफ कई क्रिमिनल चार्ज लगे थे और उसे चार मामलों में दोषी ठहराया था। उसकी 2001 में 47 की उम्र में मौत हो गई थी। उसे ‘बिग बुल’ इसलिए कहा जाता था क्‍योंकि उसने स्‍टॉक मार्केट में बुल रन शुरू किया था।