Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
wife kills husband with the help of lover in rajnandgaon-पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, तीन अरेस्ट - Sabguru News
होम Chhattisgarh पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, तीन अरेस्ट

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, तीन अरेस्ट

0
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, तीन अरेस्ट

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के चिल्हाटी थाना क्षेत्र के दुवालुगुण्ड्रा रोड पर एक सप्ताह पूर्व एक व्यक्ति की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि अर्जून अंबादे दुवालुुगुण्ड्रा निवासी की शादी एक वर्ष पूर्व ही सिन्धु बाई से हुई थी, लेकिन सिंधु बाई का पिछले काफी वर्षों से गुजरात में राज मिस्त्री का काम कर रहे प्रेमी परमानन्द सेवता के साथ संबंधों की वजह से अपने पति अर्जून अंबादे की हत्या करने के लिए षणयंत्र रच रही थी।

पत्नी द्वारा अपने पति की हत्या करने में ग्राम मातेखेड़ा गैंदाटोला निवासी परमानंद सेवता एवं उसके साथी तेजेश्वर का उपयोग करते हुए घटना को दिनदहाड़े 12 सितंबर को अंजाम दिया गया।

बताया गया है कि घटना दिनांक के दिन आरोपी परमानन्द एवं तेजेश्वर अपने साथ लोहे की पाईप लेकर घटना स्थल पर झाडिय़ों में छुपे थे। इसी बीच उन्होंने अर्जून अंबादे पर प्राणघातक हमला कर उसकी हत्या कर दी। संपूर्ण मामला प्रेम प्रसंग अवैध संबंध का रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए मामले की विवेचना कर रही है।