Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
sehore College girl raped, video goes viral, accused arrestedकॉलेज छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर वायरल, आरोपी अरेस्ट - Sabguru News
होम Headlines कॉलेज छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर वायरल, आरोपी अरेस्ट

कॉलेज छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर वायरल, आरोपी अरेस्ट

0
कॉलेज छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर वायरल, आरोपी अरेस्ट

सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के रेहटी थाना क्षेत्र में कालेज छात्रा के साथ दुष्कर्म और उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि आरोपी मोहम्मद जैफ को कल गिरफ्तार किया गया। वह होशंगाबाद के एक कॉलेज की पीड़ित छात्रा को ब्लैकमेल भी कर रहा था। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के अलावा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सूत्रों ने कहा कि पीड़ित छात्रा रेहटी थाना क्षेत्र के सलकनपुर की निवासी है। सितंबर में आरोपी युवक उसे मोटरसाइकल पर बिठाकर ले गया और चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दी, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो भी बना लिया।

आरोपी बाद में भी उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। आखिरकार परेशान होकर उसने परिजनों को पूरी घटना बताई और पीड़ित परिजनों के साथ पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने आरोपी को कल गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।